लखीमपुर खीरी : घने कोहरे के कारण कार व ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में जवान की हुई दर्दनाक मौत

लखीमपुर खीरी जिले में पड़ रही सर्दी के कारण घना कोहरे पड़ रहा है, जिससे आये दिन वाहनों की आपस में टककर हो रही है या फिर वह पलट रहे हैं , जिसके कारण लोगों की मौतों का सिलसिला जारी है।

लखीमपुर खीरी जिले में पड़ रही सर्दी के कारण घना कोहरे पड़ रहा है, जिससे आये दिन वाहनों की आपस में टककर हो रही है या फिर वह पलट रहे हैं , जिसके कारण लोगों की मौतों का सिलसिला जारी है। वहीं एक बार फिर घने कोहरे के कारण एक कार व ट्रैक्टर ट्राली की आपस में टक्कर से एसएसबी जवान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । जिसके बाद मौके पर पहुंचे आला अधिकारी व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने BKU नेता राकेश टिकैत से की बातचीत, बोले- किसानों के साथ है समाजवादी पार्टी

जानकारी के अनुसार पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के पलिया कोतवाली क्षेत्र के संपूर्णा नगर मार्ग के गदनिया गन्ना क्रय केन्द्र के पास का है जहां पर भारत नेपाल सीमा के 39 वी वाहिनी के एसएसबी कपनी के कास्टेबल पर पर तैनात जवान विवेक कुमार निवासी शामली उत्तर प्रदेश अपनी HR26PB6775 नंबर कार से वापस अपने कैंप जा रहे थे कि घने कोहरे के कारण उनकी कार सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गयी, टक्कर इतनी जोरदार थी की कार वा ट्रैक्टर ट्राली के परखच्चे उड़ गए वही मौके पर ही जवान की दर्दनाक मौत हो गई।घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना मिलते ही आनन फानन में मौके पर 39वाहिनी एसएसबी कमाडेंट मुंन्ना सिंह व सम्पूर्णानगर थाना प्रभारी सुनील सिंह,पहुच गये साथ ही इसके अलावा मौके पर पीआरबी 112 के 2583 के सिपाही भी मौके पर पहुंच गये ।जिसके बाद कार में फंसे जवान के शव को बामुश्किल कार से बाहर निकाला गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालाय भेज दिया गया है।

Report- Farookh hussain

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button