कौशाम्बी : कुएं में मिला युवक का शव, पोस्टमार्टम के लिए भेज जाँच में जुटी पुलिस

कौशाम्बी जिले में एक कुए में युवक की लाश मिलने के हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी तब मिली जब कुछ लोगों ने कुएं से दुर्गंध आने की सूचना पुलिस को दिया।

कौशाम्बी जिले में एक कुए में युवक की लाश मिलने के हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी तब मिली जब कुछ लोगों ने कुएं से दुर्गंध आने की सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू की तो कुएं में युवक की लाश देखी गई। जिसके बाद पुलिस ने युवक के शव को कुएं से बाहर निकलवाया।  युवक के पास से मिले मोबाइल और आधार कार्ड के जरिए युवक की शिनाख्त हुई। इसके साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पढ़ें-  बिना वोट पड़े और चुनाव प्रचार किये ही तय हुआ ग्रामसभा का प्रधान, जाने किसको मिली जीत और कैसे

मामला कोखराज थाना क्षेत्र के निधियावा गाँव के पास का है। निधियावा गांव की रहने वाली शांति देवी गांव के बाहर ही ईट भट्टे में ईट पाथने का काम करती हैं। शांति देवी का भाई विनय कुमार प्रयागराज के तेलियरगंज में रहते हैं। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले विनय कुमार अपनी बहन शांति देवी से मिलने आए हुए थे। बहन से मिलने के बाद वह वापस घर के लिए निकला था। जिसके बाद शुक्रवार की सुबह विनय का शव ईट भट्टे के पास मौजूद एक कुएं में मिलने से हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी तब मिली जब ईट भट्टे में काम करने वाले मजदूर रास्ते से गुजर रहे थे तो उन्हें उन्हें मुंह से दुर्गंध आ रही थी। उन्होंने इस पूरे मामले की जानकारी ईट भट्ठा मालिक को दिया ईट भट्ठा मालिक की सूचना पर पहुंची कोखराज पुलिस ने कुएं में टॉर्च लगाकर देखा तो कुएं में एक युवक की लाश पड़ी हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाला। युवक के शव से पुलिस को आधार कार्ड और मोबाइल बरामद हुआ। आधार कार्ड और मोबाइल के जरिए युवक की शिनाख्त प्रयागराज जनपद के तेलियरगंज के रहने वाले विनय कुमार के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक शांति देवी ने पुलिस को बताया कि विनय शराब गांजा और अन्य चीजों की नशा करता था। वह जिस दिन शांति देवी से मिलने आया था। पुलिस युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब युवक के शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Report- Saif Rizvi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button