सहारनपुर: वर्दी के नशे में चूर दरोगा की दबंगई, ट्रेन में टिकट मांगने पर TTE को दी गंदी-गंदी गालियां, देखें VIRAL VIDEO

अक्सर खाकी वर्दी के नशे में चूर पुलिसकर्मी अपनी करतूतों से सुर्खियों में बने रहते हैं। आए दिन पुलिसकर्मियों के मानवता को शर्मसार करने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।

अक्सर खाकी वर्दी के नशे में चूर पुलिसकर्मी अपनी करतूतों से सुर्खियों में बने रहते हैं। आए दिन पुलिसकर्मियों के मानवता को शर्मसार करने वाले वीडियो (VIDEO) सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दरोगा की दबंगई देखने को मिली है।

वायरल वीडियो (VIRAL VIDEO) सहारनपुर का बताया जा रहा है, जिसमे एक ट्रेन में एक दरोगा टीटीई के साथ गाली-गलौज करता हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, टीटीई के टिकट मांगने पर दरोगा आग बबूला हो गया और वह टीटीई को मारने तक उतारू हो गया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो (VIRAL VIDEO) में टीटीई के साथ गाली-गलौज करने वाला दरोगा का नाम फिरोज खान है, जो कि सहारनपुर जीआरपी में तैनात है। यह वायरल वीडियो मुरादाबाद से सहारनपुर जाते समय का बताया जा रहा है।

दरअसल, ट्रेन मे जब टीटीई ने दरोगा से टिकट मांगा तो दरोगा आग बबूला हो गया और गाली-गलौज करने लगा। दरोगा का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और वह टीटीई को भद्दी-भद्दी गाली देने लगा। इतना ही नहीं, वह टीटीई को मारने पर भी उतारू हो गया। इस पूरी घटना का ट्रेन में बैठे एक शख्स ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। वीडियो (VIDEO) में दरोगा की दबंगई साफ दिखाई पड़ रही है।

यह पूरी घटना 30 मार्च की रात 12:51 पर ट्रेन नंबर 03307 किसान एक्सप्रेस की बतायी जा रही है। दबंगई करने वाले दरोगा फिरोज खान रामपुर जिले से सहारनपुर जनपद आ रहा था। ट्रेन के थर्ड एसी में बैठे दरोगा से जब टीटीई संजीव कुमार ने टिकट के बारे में पूछा तो उन्होंने पास दिखाने की बजाए कहा कि स्टाफ हूं। इसके बाद दरोगा जी गाली-गलौज करने लगे।

ये भी पढ़ें- आगरा में शहीद दरोगा प्रशांत यादव को दी गई अंतिम विदाई, नम आंखों से पुलिस अधिकारियों ने दिया अर्थी को कंधा

ये भी पढ़ें- एंटी करप्शन ब्यूरो का छापा पड़ने पर भ्रष्ट तहसीलदार ने किया ऐसा काम, जिसे जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

ये भी पढ़ें-  UP Panchayat chunav: 4 चरणों में वोटिंग, 2 मई को परिणाम, जानें किस जिले में कब होगा मतदान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button