सीतापुर: दरोगा ने व्यक्ति को बेरहमी से सड़क पर घसीट-घसीट कर पीटा, वीडियो वायरल

शख्स ने क्या गलती की थी ये उसे भी पता नही दोनों भाइयों को जमकर गाली दी बाद में चलने लगे लात घूसे . जिस तरह से शख्स को सड़क पर घसीट कर पीटा जा रहा है ये वाकई अमानवीय है।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर एक बार फिर चर्चा में है। वजह यहां का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक दरोगा (daroga Beating brutally man) एक शख्स को बड़ी ही बेरहमी से सड़क पर घसीट रहा है। उसको पीट रहा है। क्योंकि भाई-भाई लड़ाई कर रहे थे थाने के सामने दरोगा जी को गुस्सा आ गया फिर क्या था दे दना दन।

ये भी पढ़ें- आज़मगढ़ की 12 वर्षीय दिव्यांग जिया के जज्बे को सलाम, बनाया ये नया विश्व कीर्तिमान

सड़क पर घसीट कर पीटा जा रहा है ये वाकई अमानवीय है

शख्स ने क्या गलती की थी ये उसे भी पता नही दोनों भाइयों को जमकर गाली दी बाद में लात घूसे चलने लगे। जिस तरह से शख्स को सड़क पर घसीट कर पीटा जा रहा है ये वाकई अमानवीय है।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने लगवाई एम्स अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

मित्र पुलिस से लोगों का भरोसा उठ जाएगा

किसी को भी अधिकार नही की कोई किसी को इस तरह से पीटे। उत्तर प्रदेश मित्र पुलिस का संदेश देती है, लेकिन अगर बीच सड़क पर इस तरह का नज़ारा हो तो मित्र पुलिस से लोगों का भरोसा उठ जाएगा।

जो वीडियो वायरल हो रहा है यह वीडियो उत्तर प्रदेश के सीतापुर है और जो दरोगा शख्स को पीट रहा है उसका नाम विष्णु कुमार शर्मा है। जो पीट रहा है वह सुरेंद्र कुमार यादव है। यह वीडियो थाने संदना के सामने का है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button