डांसर सुधा चंद्रन का छलका दर्द, विडियो शेयर कर कहा-“एयरपोर्ट पर नकली पैर दिखाने पर हाेता है दुख…”

अभिनेत्री और मशहूर भरतनाट्यम डांसर सुधा चंद्रन का दर्द छलका जब हवाई अड्डों में उन्हे अपमानित होना पड़ा। वह बार- बार आर्टिफिशियल लिंब उतरवाकर चेकिंग कराने से इस कदर परेशान हुई कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कृत्रिम अंगों वाले लोगों को एक विशेष कार्ड मुहैया कराने की अपील कर डाली।

56 वर्षीय अभिनेत्री ने वीरवार शाम को अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि- वह जब भी हवाई यात्रा करती हैं, तो वहां पर जांच के कारण होनी वाली मुश्किलों से बहुत आहत होती हैं।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि- मैं हर बार अत्यंत दुखदायी इस जांच से गुजरकर बहुत आहत होती हूं… उम्मीद है कि मेरा संदेश राज्य और केंद्र सरकारों तक पहुंचेगा… और मैं इस मामले में तत्काल कदम उठाए जाने की अपेक्षा करती हूं।हवाई अड्डे पर बनाए गए इस वीडियो में चंद्रन ने अपना परिचय देते हुए कहा कि- ”मेरा नाम सुधा चंद्रन है, मैं पेशे से अभिनेत्री और डांसर हूं,

चंद्रन ने 1981 में 16 वर्ष की आयु में अपना एक पैर गंवा दिया था। वह एक हादसे में घायल हो गई थीं, जिसके बाद चिकित्सकों को उनका पैर काटना पड़ा था। बाद में एक कृत्रिम ‘जयपुर फुट’ की मदद से उन्होंने चलना शुरू किया। उसके बाद से वह एक पेशेवर डांसर के तौर पर प्रस्तुतियां देने के साथ-साथ फिल्मों और टेलीविजन कार्यक्रमों में अभिनय कर रही हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button