आजमगढ़- भूमि विवाद में दबंग प्रधान ने खेला खूनी खेल…

आजमगढ़- भूमि विवाद में दबंग प्रधान ने खेला खूनी खेल...

Dabang Pradhan played a bloody game in land dispute Azamgarh:- आजमगढ़ जिले में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है ताजा मामला हाशापुर थाना रोला का है जहां पर प्रधान व उसके समर्थकों द्वारा एक ही परिवार के आधा दर्जन लोगों को मार पीट कर अधमरा करने का है।

Dabang Pradhan played a bloody game in land dispute Azamgarh:-

प्रधान और उसके समर्थकों ने परिवार पर किसने हमला कर दिया कि उन्होंने आबादी ने बनवाए जा रहे भवन का निर्माण रोकने से मना कर दिया था। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर 11 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर लिया है। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस दबंगों के दबाव में है जबकि दबंग लगातार धमकी दे रहे हैं ।

भूमि विवाद में दबंग प्रधान ने खेला खूनी खेल,

एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग घायल।

तीन की हालत गंभीर जिला अस्पताल में चल रहा उपचार,

बाकी को आयी मामूली चोट।

पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज किया लेकिन नहीं कर रही गिरफ्तारी।

पीड़ितों का कहना है सत्ता के दबाव में हैं प्रशासन।

अहरौला थाना क्षेत्र के हांसापुर कला गांव का मामला,

गांव में है भारी तनाव।

 

तीन की हालत गंभीर जिला अस्पताल में चल रहा है उपचार, बाकी को आयी मामूली चोट। पीड़ितों का कहना है सत्ता के दबाव में हैं प्रशासन।पीड़ित रवि यादव का कहना है कि ग्राम प्रधान हमारे नंबर में जबरदस्ती खड़ंजा लगवा रहे थे। आपको बता दें कि प्रधान के सह पर भूमि पर सूबेदार पुत्र चंद्र के जबरन रास्ता निर्माण कर उस पर खड़ंजा लगवाना चाहते हैं जबकि विपक्षी सूबेदार का घर सीधे सड़क मार्ग पर स्थित है इसके बावजूद रंजिश बस द्वेष के कारण पीड़ित की भूमि में रास्ता निर्माण करना चाहते हैं। साथ पहले तो जबरदस्ती खड़ंजा लगाना चाहा उसके बाद खूनी खेल खेला परिवार के लोगों को किया लहूलुहान जिला अस्पताल में भर्ती अहरौला थाना क्षेत्र के हांसापुर कला गांव का मामला, गांव में है भारी तनाव।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button