लखनऊ के इस अस्पताल को बनाया जा रहा कोविड हॉस्पिटल, वेंटिलेटर और ICU वार्ड हो रहे तैयार

लखनऊ. कोरोना महामारी का प्रकोप भारत में थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारत में पिछले 24 घंटे में सर्वाधिक 32,695 नए मामले सामने आए। वहीं भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या 10 लाख के करीब पहुंचने वाली है। उत्तर प्रदेश में अब तक 41383 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें 1012 लोगों की मौत हो गई है वहीं 25 हजार से ज्यादा लोग स्वस्थ्य भी हुए हैं।

कोरोना अपडेट…

लखनऊ. आयुर्वेदिक हॉस्पिटल को बना रहे कोविड अस्पताल, मोहनलालगंज में सरदार पटेल आयुर्वेदिक हॉस्पिटल, 100 बेड का कोविड अस्पताल बनाया जा रहा, वेंटिलेटर समेत आईसीयू वार्ड तैयार किया जा रहा, बढ़ते मरीजों को देखते हुए लिया गया फैसला, सरकारी अस्पतालों में अब महज 10% बेड खाली।

लखनऊ. लखनऊ में एक और कोरोना मरीज की मौत, बलिया निवासी संक्रमित मरीज की हुई मौत, KGMU के कोरोना वार्ड में इलाज के दौरान मौत.

लखनऊ. लखनऊ में जारी कोरोना वायरस का कहर, CHC बीकेटी में CMS के ड्राइवर को कोरोना, ड्राइवर की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, चंद्रिका देवी रोड, इंदौराबाग दोनों हॉटस्पॉट, सीएचसी में ओपीडी सेवाएं बंद की गई।

लखनऊ. मोहनलालगंज कोतवाली में कोरोना का कहर, 3 और पुलिस कर्मियों को कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, पहले भी 6 पुलिसकर्मी हो चुके कोरोना संक्रमित, मोहनलालगंज में अबतक 9 कर्मी संक्रमित।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button