मुजफ्फरनगर में आज किसान महापंचायत को संबोधित कांग्रेस महासचिव करेंगी प्रियंका गांधी

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर देशभर के किसानों का हल्लाबोल जारी है। इसी बीच कांग्रेस पार्टी की महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आज....

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर देशभर के किसानों (Farmers) का हल्लाबोल जारी है। इसी बीच कांग्रेस पार्टी की महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आज (शनिवार) मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में किसान महापंचायत करेंगी। प्रियंका गांधी बघरा के देव कॉलेज में 12 बजे किसानों को संबोधित करेंगी। किसान पंचायत के नाम से होने वाली इस रैली में प्रियंका के साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी शामिल होंगे। इस रैली की तैयारी को लेकर अजय कुमार लल्लू ने रैली स्थल का निरीक्षण किया।

किसान महापंचायत को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से जुटी हुई है। पार्टी हाईकमान की ओर से जिले के सभी नेताओं को इस रैली को सफल बनाने के लिए निर्देश दिए गए हैं। इसी वजह से रैली के संयोजक पूर्व विधायक पंकज मलिक और पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक जी-जान से जुटे हैं और सभी पदाधिकारी रैली के लिए बसों की व्यवस्था कराने में लगे हैं।

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: कार में लाखों की कोकीन ले जा रही थी BJP की युवा नेता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी यूपी के 27 जिलों में ‘जय जवान, जय किसान’ अभियान चला रही है। बता दें कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की जिले में यह पहली जनसभी है। किसान महापंचायत को लेकर कोई कसर न रह जाए, इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने एक दिन पहले से ही यहां डेरा जमा लिया है। अजय अपने साथियों के साथ रैली स्थल पर पहुंचे और व्यवस्थाओं का जाएजा लिया और पार्टी पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

वहीं, एसडीएम सदर दीपक कुमार और एसपी देहात अतुलल श्रीवास्तव ने शुक्रवार को रैलीस्थल की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही प्रियंका गांधी की सुरक्षा टीम ने भी रैली स्थल पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था की जांच की।

ये भी पढे़ें-  फ़िरोज़ाबाद : मुख्यमंत्री निराश्रित बेसहारा गौवंश सहभागिता योजना के अंर्तगत 300 गौवंशो को जिलाधिकारी ने पशु पालकों को किया सुपुर्द

जानकारी के मुताबिक, प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) मथुरा की किसान पंचायत में शामिल होने वाली थीं, लेकिन पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन सतीश शर्मा के निधन के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। अब 23 फरवरी को मथुरा में किसान महापंचायत आयोजित की जाएगी। प्रिंयका गांधी सहारनपुर और बिजनौर में किसान महापंचायत को संबोधित कर चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button