दिल्ली – बलिया गोलीकांड पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सरकार पर साधा निशाना कह दी ये बड़ी बात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बलिया की घटना को लेकर ट्वीट किया है। प्रियंका गांधी ने कहा कि बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है?

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बलिया की घटना को लेकर ट्वीट किया है। प्रियंका गांधी ने कहा कि बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है?  उन्होंने लिखा कि  खबरों के अनुसार अफसरों के सामने हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में था। 

मगर वह फरार हो गया। अभी तक पकड़ा नहीं गया।  बीजेपी विधायक खुलकर आरोपी के साथ खड़ा है। पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष, अमित शाह  क्या आप अपराधी के साथ खड़े इस विधायक के साथ हैं? यदि नहीं तो अब तक यह बीजेपी में क्यों बना हुआ है?

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह को लखनऊ तलब किया है

आपको बता दें कि  बलिया में SDM और CO की मौजूदगी में हुए हत्या कांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह डब्लू को यूपी पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने लखनऊ के गोमतीनगर जनेश्वर मिश्रा पार्क से गिरफ्तार किया है ।इस मामले में आज शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह को लखनऊ तलब किया है ।

ये भी पढ़ें –  लखनऊ : बलिया हत्याकांड में मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह गिरफ्तार

विधायक सुरेंद्र सिंह पीड़ित पक्ष पर FIR कराने की मांग कर रहे हैं

सुरेंद्र सिंह घटना के बाद से खुल के आरोपियो के पक्ष में खड़े हैं ।और मीडिया में लगातार हत्यारे का बचाव भी कर रहे हैं ।सेल्फ डिफेंस में गोली चलाने की बात कर रहे हैं ।कल सुरेंद्र सिंह ने मीडिया से कहा था कि लखनऊ से लेकर बलिया तक पुलिस अधिकारी उनसे धीरेंद्र सिंह को सरेंडर करने के लिये गिड़गिड़ा रहे हैं । विधायक सुरेंद्र सिंह पीड़ित पक्ष पर FIR कराने की मांग कर रहे हैं । कल वे आरोपी के घर भी गये थे ।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button