कासगंज – मकान का छज्जा गिरने से हुआ बड़ा हादसा भाई बहन सहित तीन दबे एक की मौत

तीनो को ढोलना पुलिस द्वारा कासगंज के अशोक नगर सीएचसी अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने पुष्पेन्द्र को मृत घोषित कर दिया, जबकि दोनो घायलो का उपचार चल रहा है।

कासगंज जनपद के ढोलना थाना इलाके में एक लेंटर का छज्जा गिर गया। जिसकी चपेट में आकर मासूम बहन भाई सहित तीन लोग दब गये। जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। दोनो घायलो को उपचार के लिए ढोलना कोतवाली पुलिस ने सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना ढोलना कोतवाली इलाके के गांव महावर में घटित हुई। पूर्व प्रधान जालिम सिंह के मुताबिक अशोक के मकान का छज्जा उस वक्त भरभरा कर अचानक गिर गया। छज्जे के नीचे बैठे अशोक कुमार का सात वर्षीय वेटा पुष्पेन्द्र और वेटी के अलावा अशोक की बहन नेमवती घायल हो गई।

तीनो को ढोलना पुलिस द्वारा कासगंज के अशोक नगर सीएचसी अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने पुष्पेन्द्र को मृत घोषित कर दिया, जबकि दोनो घायलो का उपचार चल रहा है। उनकी हालत खतरे से बाहर है।

हादसे की घटना को लेकर सदर एसडीएम ललित कुमार ने बताया कि देखिये आज सूचना मिली थी कि ढोलना कोतवाली क्षेत्र के गांव महावर में संभवतः दो तीन से बारिश हो रही थी कि जिसकी वजह से मकान का छज्जा गिर गया।

बालक छज्जे के नीचे खेल रहे थे, जिससे वह चपेट में आ गये। पुष्पेंद्र नाम के चार वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। जांच पडताल के बाद ही दैवीय आपदा कोष सहायता राशि दी जायेगी।

रिपोर्ट – जुम्मन कुरैशी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button