जब CO पिता ने अपनी ‘DSP बिटिया’ को किया सैल्यूट, खुशी से भर आईं आंखें

ऊँगली पकड़ जिसे चलना सिखाया हो और कन्धों पर बैठकर दुनिया देखने वाली नन्ही पारी अपने कन्धों पर स्टार लगाकर सामने आए तो किसी भी पिता का कन्धा गर्व से ऊँचा हो जाता है। 

DSP bitiya: ऊँगली पकड़ जिसे चलना सिखाया हो और कन्धों पर बैठकर दुनिया देखने वाली नन्ही पारी अपने कन्धों पर स्टार लगाकर सामने आए तो किसी भी पिता का कन्धा गर्व से ऊँचा हो जाता है। 

वैसे तो माता पिता के लिए अपनी संतान की उपलब्धि पर दोनों को ही नाज़ होता है। पर पिता का बेटी (DSP bitiya) से और बेटी का अपने पिता के   साथ अलग ही स्नेह होता है।

ये भी पढ़ें – उत्तर प्रदेश के इस जिले में फिर से लॉकडाउन?, ये है वजह

पिता के पद से ऊँचा पद पाकर उनका सिर गौरव से ऊंचा कर दिया

और अगर बात हो पिता का मान बढ़ाने की तो इससे अधिक गौरव की बात किसी भी माता-पिता के लिए नहीं हो सकती है। ऐसा ही एक मामला आंध्र प्रदेश में देखने को मिला है। जहाँ के बेटी (DSP bitiya) ने अपने पिता  के पद से ऊँचा पद पाकर उनका सिर गौरव से ऊंचा कर दिया।

भावुक कर देने वाला था नज़ारा

बेहद ही भावुक कर देने वाला नज़ारा था जब आंध्र प्रदेश पुलिस  में तैनात सीओ श्याम सुंदर की खाकी वर्दी पहने ‘बिटिया’ डीएसपी (DSP bitiya) बन कर सामने आयी तो पिता की आंखे ख़ुशी से छलक उठीं।

ये भी पढ़ें – कहानी बिल्कुल फ़िल्मी है: पत्नी ने कीमत लेकर ‘गर्लफ्रेंड’ को सौंप दिया अपना पति

पिता (सीओ) ने ड्यूटी के दौरान अपनी बिटिया (डीएसपी) (DSP bitiya) को सैल्यूट किया। तो आंध्र प्रदेश पुलिस इस अद्भूद नज़ारे को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पायी। आंध्र प्रदेश पुलिस ने  ट्विटर हैंडल पर इस भावुक कर देने वाले नज़ारे को ट्वीट किया है।

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश पुलिस इन दिनों तिरुपति में पुलिस ड्यूटी मीट 2021 का आयोजन कर रही है। इसी आयोजन के दौरान पिता और बेटी की मुलाकात हुई। श्याम सुंदर तिरुपति में तैनात हैं जबकि उनकी बेटी बतौर डीएसपी के तौर पर गुंटूर में तैनात हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button