‘AK-47 से सीएम को जान से मारेंगे 24 घंटे के अंदर, खोज सकते हो तो खोज लो’

एक ओर जहां प्रदेश के मुखिया अपराध को लेकर सख्त रवैया अपनाएं है तो वहीं दूसरी ओर अपराधियों पर इसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है।

एक ओर जहां प्रदेश के मुखिया अपराध को लेकर सख्त रवैया अपनाएं है तो वहीं दूसरी ओर अपराधियों पर इसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है। प्रदेश में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वे खुलेआम आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, उन्हें न ही कानून का खौफ है और न ही प्रशासन का डर। बदमाशों के हौसलों का अंजादा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने डायल 112 पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी (Threat) दे दी है। बदमाशों ने शनिवार को UP 112 के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरा मैसेज भेजा। बदमाशों ने 24 घंटे के अंदर सीएम को एके-47 से मारने की धमकी दी है।

यह भी पढ़ें- फिर सामने आई इमरान खान की धूर्तता, अनुच्छेद 370 को लेकर कही ये बात…

बता दें कि शनिवार की रात 8:07 मिनट पर मोबाइल नंबर 8874028434 से पुलिस कंट्रोल रूम 112 के वॉट्सऐप नंबर पर मेसेज भेजा गया, जिसमें सीएम को जान से मारने की धमकी (Threat) दी गई थी। मैसेज में लिखा था कि सीएम को जान से मारेंगे 24 घंटे के अंदर, खोज सकते हो तो खोज लो। एके-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा।

सुशांत गोल्फ सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज

इस मामले की जानकारी होते ही अधिकारियों में खलबली मच गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए 112 में तैनात ऑपरेंशंस कमांडर सहेंद्र यादव ने रविवार को सुशांत गोल्फ सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। सर्विलांस सेल की मदद से धमरी (Threat) भरा मेसेज भेजने वाले के बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस की सर्विलांस टीम और क्राइम ब्रांच मेसेज भेजने वाले की तलाश में जुट गईं हैं।

यह भी पढ़ें- कृषि कानून: सरकार के रवैये से नाराज सुप्रीम कोर्ट, CJI ने कही ये बड़ी बात…

डीसीपी साउथ रवि कुमार के मुताबिक, अब तक की छानबीन में पता चला है कि धमकी (Threat) देने वाला किसी दूसरे शहर का है। मेसेज भेजे जाने वाले मोबाइल नंबर के बारे में भी पूरी जानकारी मिल गई है।

पहले भी मिल चुकी है धमकी

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी मिली हो। साल 2020 के मई, सितंबर और दिसंबर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को डायल-112 पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button