नये साल के जश्न में डूबा अलीगढ़ शहर, हर दिल बोला हैप्‍पी न्‍यू ईयर

अलीगढ़। 2022 का अलीगढ़ वासियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। उल्लास और उमंग ने ठंड को दूर भगा दिया उत्साह ऐसा कि बीते साल का डर गायब हो चुका था।

अलीगढ़। 2022 का अलीगढ़ वासियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। उल्लास और उमंग ने ठंड को दूर भगा दिया उत्साह ऐसा कि बीते साल का डर गायब हो चुका था हर कोई बस नए साल में नई इबारत लिखने को उत्सुक था। दिलों की धड़कने बेकाबू हो रही थीं शहर का दिल सेंटर प्वाइंट पर कुछ अजीब सी रौनक थी। चेहरों पर मुस्कुराहट ये बयां कर रही थी कि एक जंग जीतकर नई उड़ान भरनी हैं और नये साल में एक नई कहानी गढ़नी है।

होटल, रेस्टोरेंट और शहर के गली-मुहल्लों तक में मस्ती का सैलाब उमडा बस हर कोई नये साल के जश्न में डूबा हुआ था आने वाला साल अच्छा हो। लोग बीते साल को भुला देना चाह रहे थे। बीत साल खौफ और खतरें में डूबा हुआ था इसलिए 2022 को हर दिल बेताब था  बस धड़कने इतनी तेज थीं कि 2022 को किसी भी तरह से स्पर्श कर लें रात 10 बजे ही हैप्पी न्यू ईयर की आवाज से पूरा शहर गूंज उठा। नये साल के जश्न में कहीं खौफ दिखा तो कहीं पर बेपरवाही भी दिखी कुछ जगहों पर लोग मास्क लगाकर नये साल का स्वागत करने में जुटे हुए थे तो कुछ जगहों पर लोग बिंदास थे चेहरे पर मास्क नहीं थे।

नववर्ष के जश्न के लिए होटल रेस्टोरेंट तैयार किए गए है  सजावट कर ली गई है  पुरानी साल की विदाई व नए के स्वागत के लिए युवाओं ने तैयारियां की है कोविड प्रोटोकाल के चलते इस बार युवाओं में उत्साह कम दिख रहा है नाइट क‌र्फ्यू के चलते रात्रि 10:30 बजे तक ही आयोजन करने की छूट मिली हे इसके चलते महानगर के 12 नामचीन होटलों की 50 से अधिक पार्टी कैंसिल कर दी गई हैं  गीत संगीत व नृत्य की सजने वाली महफिल पर इस बार प्रशासन की पाबंदियां है  बहुत से संगठन। सोसायटी व क्लबों ने शर्त को पूरा करते हुए आयोजन करने का फैसला लिया है अधिकांश ने दिल्ली व मुंबई से आने वाले सांस्कृतिक कलाकारों के बिना ही सामान्य तरीका से आयोजन करने का निर्णय लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button