मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अलीगढ़ दौरा कल सात हजार करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात

अलीगढ। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अलीगढ़ दौरा कल हैं। कासिमपुर पावर हाउस के नवाब सिंह चौहान ग्रामोद्वार इंटर कॉलेज में पहुंचेंगे

अलीगढ। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अलीगढ़ दौरा कल हैं। कासिमपुर पावर हाउस के नवाब सिंह चौहान ग्रामोद्वार इंटर कॉलेज में पहुंचेंगे वहां कासिमपुर में बिजली से जुड़ी सात हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं के साथ 255 करोड़ रुपये की अन्य योजनाओं के लोकार्पण-शिलान्यास करेंगे।

वह जनपद में करीब सवा घंटे रुकेंगे। आज पुलिस-प्रशासनिक अफसरों ने एक बार फिर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर तैयारियों को परखा। साथ ही संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी दिए।

जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे एसएसपी कलानिधि नैथानी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। एसएसपी ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में कोई व्यवधान अथवा अव्यवस्था नहीं होनी चाहिए। सुरक्षा के चाक-चौबंद प्रबंध किए जाएं।

डीएम कासिमपुर पावर हाउस भी गईं और अधिकारियों के साथ बैठक की। यहां 660 मेगावाट की हरदुआगंज तापीय विस्तार परियोजना व नौ पारेषण उपकेंद्रों का लोकार्पण होगा। तीन बिजली उपकेंद्रों का शिलान्यास सीएम करेंगे। इसके अलावा जनपद में 255 करोड़ रुपये से सीएचसी, स्कूल, कालेज व अन्य कार्यों के लोकार्पण-शिलान्यास कार्यक्रम प्रस्तावित हैं। कार्यक्रम को लेकर अधिकारी बेहद सतर्क दिखाई दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button