चेन्नई के सुपर किंग्स ने मुंबई की पल्टन को दूसरे चरण के पहले मैच में दी शिकस्त

रविवार को दुबई में खेले गए आईपीएल के दूसरे चरण के पहले मुक़ाबले में चेन्नई ने मुंबई को 20 रनों हरा दिया और पॉइंट्स टेबल में नंबर 1 पर पहुंच गयी।

मैच में चेन्नई(Chennai) के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन उनका फैसला शुरू में उम्मीद के बिलकुल उलट रहा और टीम ने 6 ओवरों में सिर्फ 24 रन पर 4 विकेट गंवा दिए।

ऐसे में ऋतुराज गायकवाड़ ने 88 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम के स्कोर को 6 विकेट पर 156 रन तक पहुंचा दिया. 157 रनों के लक्ष्य के जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 8 विकेट खोकर 136 रन ही बना सकी और 20 रन से मैच हार गई।

चेन्नई(Chennai) सुपर किंग्स ने दूसरे चरण की शुरुआत शानदार जीत के साथ की है। टीम आईपीएल 2021 की पॉइंट्स टेबल में 12 अंकों के साथ शीर्ष पर भी पहुंच गई है. और लगभग टॉप 4 के लिए क्वालीफाई भी कर चुकी है तो वहीं मुंबई की बात करें तो टीम ने इस सीजन में खेले 8 मैचों में से 4 मैच ही जीत पायी है और उसे प्लेऑफ में पहुंचने के लिए कड़ी मशक्त करनी पड़ेगी।

chennai

ऋतुराज ने आईपीएल का छठा अर्धशतक लगाया। इसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। ऋतुराज के अलावा रवींद्र जडेजा ने 33 गेंदों पर 26 रन की पारी खेली। दोनों ने पारी को संभाला और 5वें विकेट के लिए 64 गेंदों में 81 रन जोड़े। इनके अलावा ड्वेन ब्रावो ने 8 गेंदों पर 3 छक्के लगाए और 23 रन बनाए।

गेंदबाजी में ट्रेंट बोल्ट, एडम मिल्ने और जसप्रीत बुमराह ने मुंबई के लिए 2-2 विकेट लिए। इस बीच मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा इस मैच से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह कीरोन पोलार्ड लेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button