चंदौली : जब सड़को पर उतरे डीएम और एसपी तो ,चारों तरफ दिखने लगा सन्नटा

कोरोना महामारी के नियमों का पालन कराने सड़क पर उतरे जब डीएम और एसपी तो बेवजह घूम रहें लोग हुए फरार सड़कों पर दिखने लगा सन्नटा यही नही मेडिकल स्टोर छोड़ बाकी सभी दुकानें रही बंद।

आपको बतादें दरअसल प्रदेश में दिनों दिन बढ़ती कोरोना मरीजों की संख्या को लेकर सीएम योगी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिले के सभी अफसरों के साथ बैठक कर इस महामारी से निपटने के लिए एक ठोस कदम उठाया जिसके बाद प्रदेश में लॉक डाउन लगाकर लोगों को अपने घरों में रहने की अपील की

जिसको लेकर चंदौली जिले के डीएम और एसपी भारी पुलिस बल के साथ लाउड स्पीकर के माध्यम से नगर में भ्रमण कर शासन के गाइड लाइन का पालन सुनिश्चित करने की जनता से अपील कर रहें है.

डीएम संजीव सिंह और पुलिस अधीक्षक अमित कुमार दोनों अफसरों ने कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत पीडीडीयू नगर में रूट मार्च कर नगर का भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन सहित शहर की सड़कों घरों वा दुकानों पर सेनेटाइजेशन करवाया।

जिलाधिकारी ने लाउड स्पीकर के माध्यम से लोगों को बताया कि बाहर से आये हुए व्यक्तियों पर विशेष ध्यान रखें। कोरोना तभी हारेगा, जब आवश्यक सावधानियां बरतेंगे और हम सभी बाहर से आने वाले व्यक्तियो पर जैसे- प्लंबर, इलेक्ट्रिशियन या मैकेनिक की डिजिटल थर्मामीटर से बुखार की जांच करें। काम की चीजों के अलावा व्यक्ति को कुछ और न छूने दें। शासन द्वारा साप्ताहिक बंदी के नियमों का पालन करें।

इसी बीच जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक इंडियन एयर गैस एजेंसी का औचक निरीक्षण कर आक्सीजन प्लांट के व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही जिलाधिकारी ने आक्सीजन प्लांट में स्वंय जाकर बारीकियों से वाकिफ हुए। कहा सिलेंडर टंकी ठीक रहें इसका गहनता से जांचोपरांत ही रिफिलिंग किया जाय। बिचौलियों को कत्तई न दिया जाय जिससे प्राथमिकता के आधार पर जनपद के लिए पर्याप्त आक्सीजन बनी रहें ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button