पालघर मामले में पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी, जानिए पूरी खबर

देश की बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई ने गुरूवार को पालघर मामले में बड़ी कामयाबी हासिल की है। अप्रैल में पालघर जिले में साधुओं की हत्या करने के मामले  में आठ और अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

देश की बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई ने गुरूवार को पालघर मामले में बड़ी कामयाबी हासिल की है। अप्रैल में पालघर जिले में साधुओं की हत्या करने के मामले  में आठ और अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की पूरी जानकारी देते हुए पुलिस के बड़े अधिकारी ने बताया कि पालघर हिंसा मामले में अब तक पुलिस ने 186 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने पालघर मामले में 11 किशोरों को हिरासत में लेकर जेल में बंद कर चुकी है।

बताया जा रहा है कि पालघर भीड़ हिंसा मामले में बुधवार को 24 लोगों को गिरफ्तार किया गया जबकी इसके अगले एक दिन गुरुवार को सीआईडी की टीम ने आठ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं गिरफ्तार किए लोगों में से कुछ लोगों को घटना स्थल के वायरल वीडियो में भी देखा गया है। इसका मतलब ये है कि ये लोग उस अपराध में शामिल थे।

अधिकारी ने अपने बयान में आगे कहा, घटना स्थल में आरोपी हाथ में लाठी पकड़े हुए दिखाई दे रहा है। आपको बता दें, 16 अप्रैल को पालघर में दो साधुओं और अनके ड्राइवर को पर हमला बोल उन्हें चोर समझकर लाठी-ठंठो से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया था। फिलहाल पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ चार्चशीट फाइल कर मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button