बुलंदशहर : चाचा ने अपनी भतीजी को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर चौंक जाएंगे

उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर में एक बार फिर से रिश्तों का क़त्ल हुआ है। बुलंदशहर के शिकारपुर क्षेत्र में एक रिश्ते में लगने वाले चाचा ने मोहब्बत में नाकाम होने के बाद अपनी भतीजी को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया।

उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर में एक बार फिर से रिश्तों का क़त्ल हुआ है। बुलंदशहर के शिकारपुर क्षेत्र में एक रिश्ते में लगने वाले चाचा ने मोहब्बत में नाकाम होने के बाद अपनी भतीजी को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। शिकारपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ वादी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- लखनऊ : आजीविका मिशन से बदल रहा महिलाओं का जीवन, महिला दिवस पर दिखा उत्साह

बुलंदशहर के शिकारपुर क्षेत्र के एक गांव में बीती रात एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर प्रेमिका पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया, चाकू से हुए हमले में घायल प्रेमिका ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, बुलंदशहर एसएसपी ने बताया कि डिबाई क्षेत्र के रहने वाले एक युवक का अपने ही परिवारिक रिश्ते में भतीजी के साथ प्रेम संबंध चल रहा था, आरोपी मृतका का चचेरा चाचा लगता है। बीते दिनों 14 फरवरी को चचेरा चाचा और विवाहित मृतका भतीजी घर से प्रेम संबंधों के चलते फरार हो गए थे। जिसके बाद दोनों पक्षों के परिजनों ने बैठकर दोनों को समझाया बुझाया और मृतका भतीजी वापस लौट कर अपने बच्चों के पास अपनी ससुराल आ गई थी। जब से मृतका अपने प्रेमी आरोपी चचेरे चाचा को छोड़कर वापस ससुराल चली गई थी, तभी से आरोपी मृतका पर बेवफाई का इल्जाम लगा कर बदला लेने की बात कहता रहा था, बीते कल अचानक आरोपी मृतका के ससुराल शिकारपुर क्षेत्र के गांव हीरापुर पहुंच गया और मृतक को जोर-जोर से बुलाने लगा जब ससुराल जनों ने इसका विरोध किया तो उसने कहा कि उसे प्यार में धोखा मिला है और जिसका वह बदला लेकर रहेगा और इतना कहने के बाद उसने मृतका भतीजी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, मोहब्बत में बेवफाई मिलने के बाद आरोपी इस कदर आक्रोश में था कि उसने मृतका पर एक नहीं कई बार चाकू से हमला किया। मृतका को गंभीर हालत में बुलंदशहर से देर रात ही हायर सेंटर दिल्ली भेज दिया गया था, दिल्ली में बीती रात ही मृतका की इलाज के दौरान मौत हो गई।

REPORT: ZISHAN ALI

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button