बुलंदशहर ज़हरीली शराब कांड पर अब तक का सबसे बड़ा अपडेट

ज़हरीली शराब का ज़खीरा बरामद

मौत के सौदागर कुलदीप द्वारा छुपाई गई ज़हरीली शराब की पेटियों में से 8 पेटी ज़हरीली शराब (liquor) मिस इंडिया मिसिंग है। शराब बरामद करने के लिए डीएम/एसएसपी द्वारा इलाके में मुनादी कराई जा रही है। जबकि कई थानों की पुलिसफोर्स और 100 रिक्रूट रात से ही शराब की खोज में लगे हैं।

सौदागर कुलदीप से पूछताछ की गई तो…

बता दें कि सिकन्दराबाद के जीतगढ़ी में जहरीली शराब (liquor) से 6 लोगों की मौत के बाद पुलिस ने 6 जिंदगियों के गुनहगार कुलदीप को दिल्ली से गिरफ़्तार कर लिया था, जबकि मौत के सौदागर कुलदीप से पूछताछ की गई तो पता चला कि उसके द्वारा 19 पेटी शराब खेतों में छुपाई गई है।

ये भी पढ़ें – …..तो नीतीश कुमार की वजह से दूल्हा नहीं बन पा रहे ‘तेजस्‍वी यादव’

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस मौके पर पहुंची, तो वहां से 16 पेटी ज़हरीली शराब मिसिंग मिली, जिसके बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए और वो रात से ही शराब (liquor)  की खोजबीन के साथ इलाके में मुनादी करा रही है।

शेष 8 पेटी ज़हरीली शराब मिसिंग है

हालांकि आज सुबह 112 पर कॉल द्वारा पुलिस को सिकन्दराबाद के नये गांव के खेतों में शराब पड़े होने की सूचना मिली जिसमें पुलिस ने 8 पेटी शराब (liquor)  बरामद कर ली। मगर अभी भी शेष 8 पेटी ज़हरीली शराब मिसिंग है जिसे खोजना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई है।

ये भी पढ़ें -बदायूं गैंगरेपः मुख्य आरोपी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा- मृतका से थे संबंध, यूं हुई मौत 

हालांकि बुलंदशहर डीएम रविन्द्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह मुनादी के साथ खुद भी क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाये हुए हैं, जबकि कई थानों की फोर्स के साथ 100 रिक्रूटर्स को भी ज़हरीली शराब (liquor)  की खोजबीन के लिए लगाया गया है।

ये भी पढ़ें – OMG: बेटे के लिए सजी थी दुल्हन और मंडप….. पिता बन बैठा ‘दूल्हा’

वहीं डीएम और एसएसपी आस पास के गांवों में चौपाल लगाकर लोगों को शराब (liquor)  के बारे में जागरूक कर रहे हैं, जबकि शराब की सूचना देने वाले को 5 हज़ार के इनाम देने की भी पुलिस की ओर से घोषणा की गई है।

REPORT: ZISHAN ALI

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button