बुलन्दशहर: चेकिंग के दौरान पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली

कुख्यात बदमाश से पुलिस ने एक बाइक, अवैध असलाह मय कारतूस भी बरामद किया है, कोतवाली देहात पुलिस टीम चोला मोड़ पर चैकिंग कर रही थी तभी एक अभियुक्त बाईक पर आता दिखाई दिया ।

बुलन्दशहर थाना कोतवाली देहात पुलिस की चेकिंग के दौरान कुख्यात गौकश आबाद से हुई मुठभेड़ (encounter) के दौरान थाना कोतवाली देहात पुलिस द्वारा घायलावस्था में गिरफ्तार किया है।

कुख्यात बदमाश से पुलिस ने एक बाइक, अवैध असलाह मय कारतूस भी बरामद किया है, कोतवाली देहात पुलिस टीम चोला मोड़ पर चैकिंग कर रही थी तभी एक अभियुक्त बाईक पर आता दिखाई दिया ।

चोला चौकी पुलिस की गाड़ी आती दिखाई दी

जिसको पुलिस टीम ने रोकने का इशारा किया तो बदमाश चोला की ओर भागने लगा जिसका कोतवाली देहात टीम ने पीछा किया,जब कुख्यात बदमाश आबाद को सामने से चोला चौकी पुलिस की गाड़ी आती दिखाई दी

तो आरोपी ने दाहिनी ओर बूचानगर मोड़ की ओर मोटरसाईकल मोड़ी तो मोड़ते समय बदमाश की मोटरसाईकिल फिसल गई,पुलिस को नजदीक आते देख बदमाश ने जान से मारने की नियत से पुलिस टीम पर फायर किए। पुलिस ने आत्म रक्षार्थ की गई जवाबी फायरिंग में बदमाश आबाद दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें- लाल किले हिंसा के आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में खोले कई राज़, बताया कैसे की गई थी प्लानिंग

जिला चिकित्सालय बुलन्दशहर में भर्ती

थाना कोतवाली देहात पुलिस द्वारा घायल बदमाश को रात्रि समय करीब 09.48 बजे गिरफ्तार कर लिया है घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय बुलन्दशहर में भर्ती कराया गया।

जल्द गिरफ्तारी के लिए 25,000 रुपये का इनाम भी घोषित

पकड़ा गया बदमाश आबाद शातिर किस्म का गौकश है जो थाना कोतवाली देहात में दिनांक 11.06.20 से वांछित चल रहा था जिसकी जल्द गिरफ्तारी के लिए 25,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था।

उक्त अभियोग में अन्य 06 अभियुक्त बिलाल, शमशाद, मुबीन, नबाब कुरैशी, हसरत और शौकत बिलौच को पूर्व में ही पुलिस दुआरा गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। अभियुक्त आबाद के विरुद्ध जनपद बुलन्दशहर के अलग-अलग थानों पर हत्या का प्रयास और गौकशी जैसे संगीन अपराधों के करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है। अभियुक्त की गिरफ्तारी व बरामदगी करते हुए थाना कोतवाली देहात पर अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है।

रिपोर्ट – जीशांन अली

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button