बुलंदशहर: अस्पताल से भागे 4 कोरोना पीड़ित कैदी…

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक अस्पताल से चार कोरोना वायरस पीड़ित कैदी भाग गए। कोरोना से संक्रमित होने के बाद इन चारों कैदियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक अस्पताल से चार कोरोना वायरस पीड़ित कैदी भाग गए। कोरोना से संक्रमित होने के बाद इन चारों कैदियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एसएसपी संतोष कुमार ने बताया, “अस्पताल से भागे चार कैदियों में से तीन को धर लिया गया है, जबकि एक शख्स अभी भी लापता है। इसे पकड़ने के लिए सर्च अभियान जारी है।”

ये भी पढ़ें – घर से दुल्हन की हुई थी विदाई और ससुराल पहुंचते ही दो युवकों ने किया ‘घिनौना काम’

अधिकारी ने बताया कि वे चारों उसी दिन कोविड-19 से संक्रमित पाए गए और उन्हें खुर्जा नगर के एल2 अस्पताल भेजा गया। उन्होंने बताया कि उनके वार्ड के बाहर पुलिस तैनात की गई थी। उन्होंने कहा कि रविवार शाम करीब सात बजे कैदियों ने सीढ़ियों का ताला तोड़ दिया और भागने में कामयाब रहे। एसएसपी ने कहा कि जैसे ही मामला सामने आया, रिपोर्ट दर्ज की गई और फरार कैदियों को तलाश शुरू की गई।

यूपी में रविवार को कोरोना के 959 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए। अब प्रदेश में कुल 15371 एक्टिव मरीज बचे हैं। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार रविवार को 1391 मरीजों को संक्रमण मुक्त हो जाने के कारण डिस्चार्ज किया गया है। जबकि 13 मरीजों की मौत हो गई है।

Report-Zishan Ali

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button