महाराष्ट्र : ठाणे के भिवंडी में इमारत ढही, आठ की मौत, कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका

महाराष्ट्र ठाणे के भिवंडी में रविवार को तीन मंजिला इमारत गिर गयी। हादसे में अब तक आठ लोगों की मौत हो गयी है जबकि कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है।

महाराष्ट्र ठाणे के भिवंडी में रविवार को तीन मंजिला इमारत गिर गयी। हादसे में अब तक आठ लोगों की मौत हो गयी है जबकि कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है। ये हादसा तब हुआ जब देर रत लोग अपने घरों में सो रहे थे अचानक रात 3 बजकर 20 मिनट पर भिवंडी के पटेल कंपाउंड में कोहराम मच गया.

जहाँ तीन मंजिला मकान के हिस्से के 21 फ्लैट में काफी लोग गहरी नींद में सो रहे थे। स्थानीय लोगों के अनुसार साल 1984 में बने जिलानी अपार्टमेंट, मकान नंबर 69 नामक इमारत का आधा हिस्सा देर रात ढह गया।

पीलीभीत पुलिस का अमानवीय चेहरा, टूटे हुए हाथ के साथ थाने पहुंचे फरियादी का ही काटा चालान

एनडीआरएफ ने बताया कि ठाणे महानगर पालिका से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 04 बजे भिवंडी में एक तीन मंजिला इमारत गिर गई थी. स्थानीय लोगों द्वारा 20 लोगों को मलबे में से बचाया गया है। शुरुआती जानकारी के अनुसार 20-25 लोगों के फंसे होने की आशंका है. आरआरसी मुंबई से एनडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है और राहत एवं बचाव कार्य तेजी से जारी है।

अमेठी – महिला सब इंस्पेक्टर ने मांगी छुट्टी तो कहा जाओ मर जाओ…

एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद है और 8-10 लोगों को मलबे से निकाला जा चुका है. अभी अभी एक बच्चे को सुरक्षित निकाला गया हैराष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ), दमकल और पुलिस टीमें राहत कार्य में जुटी हुई हैं। एनडीआरएफ के प्रमुख सत्य प्रधान ने ट्वीट करके बताया कि कम से कम 20 लोगों के फंसे होने की आशंका है. कहा जा रहा है कि करीब 20 परिवार इस इमारत में रहते थे. इमारत 40 साल पुरानी बताई जा रही है।

कासगंज :शराब सेल्समैन की हत्या, परिजनों ने सिपाही पर लगाया आरोप

महाराष्ट्र, ठाणे, भिवंडी, तीन मंजिला इमारत, गिर, आठ लोगों की मौत, maharastra , thane, hadsa,three-storey building #collapsed, #Maharashtra Thane, building called Jilani Apartments, #Bhiwandi

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button