इंद्रजीत सरोज पर जमकर बरपे बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्र

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने कौशाम्बी जिले के पश्चिम शरीरा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा और बसपा के बागी सपा राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज पर जमकर भड़ास निकाली।

बसपा (BSP) के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने कौशाम्बी जिले के पश्चिम शरीरा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा और बसपा के बागी सपा राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज पर जमकर भड़ास निकाली। बसपा (BSP) राष्ट्रीय महासचिव ने बसपा शासन काल मे हुए कौशाम्बी जिले के सृजन और विकास के बारे में बताया।

इसे भी पढ़े – विश्व एड्स दिवस के मौके पर बुधवार को एमबीबीएस और पैरामेडिकल के विद्यार्थियों  ने निकाली रैली

मीडिया द्वारा बसपा सुप्रीमो के ट्विटर पर बयानबाजी के सवाल पर भड़क गए, बोले आप भी ट्विटर पर खेलिए, जिन लोगों ने आपको भेजा है, उनसे सवाल करिये,सतीश चंद्र मिश्रा बोले बहन जी अपना काम कर रहीं है, इंद्रजीत सरोज को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी को धोखा देने वाले को जनता सबक सिखाए। कार्यकर्ताओं को निर्देशित करते हुए कहा की राजनीतिक दंगल में बुद्धि का इस्तेमाल कर पटकने का काम।

कोरोना के मौत के आंकड़े छिपाकर मुआवजा नहीं देना चाह रही है। 5 राज्यों में भाजपा का सूपड़ा साफ  हो रहा है इसलिए किसान कानून वापस लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button