जौनपुर : BSP के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने योगी सरकार के बारे में कही ये बड़ी बात

जौनपुर मल्हनी विधानसभा उपचुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं सभी दल के राजनेता अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट देने के लिए जनता से अपील करने जौनपुर पहुंच रहे हैं

जौनपुर मल्हनी विधानसभा उपचुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं सभी दल के राजनेता अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट देने के लिए जनता से अपील करने जौनपुर पहुंच रहे हैं और जन सभाओं को भी संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने आज मल्हनी विधानसभा उप चुनाव लड़ रहे बीएसपी प्रत्याशी की पक्ष में महौल बनाने के लिए आये थे। उन्होंने एक जनसभा को सम्बोधित करके मतदाताओ से बीएसपी प्रत्याशी को चुनाव जीतने की अपील किया।

बिहार चुनाव : चुनाव के बाद मुख्यमंत्री नितीश कुमार जाएंगे जेल ? जाने पूरा मामला 

जनसभा के बाद पत्रकारों से बातचीत में सतीश मिश्रा यूपी सरकार पर जमकर बरसे। उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार बढ़ गया है, गुड्डो माफियाओ का राज हो गया है, महिलाओ के साथ अत्याचार हो रहा है, दलित महिलाओ समेत सभी समाज की महिलाओं के साथ शोषण हो रहा है। यूपी की स्थिति बहुत खराब है।उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार चल रहा है गुंडागर्दी चल रही है माफिया राज चल रहा है.दहशत गर्दी फैलाई जा रही है विकास के नाम पर विनाश हो रहा है और पैसा लूटा जा रहा है लोगों की हत्या हो रही है महिलाएं पीड़ित है महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहे हैं और गोलियां मारी जा रही हैं ।इन सभी मुद्दों को लेकर हम मैदान में उतरे हैं हमें पूरी उम्मीद है कि जिस तरीके से लोग यहां जुटे हैं देखकर लगता है कि हम लोगों ने चुनाव जीत लिया है सिर्फ घोषणा होना बाकी है। बीजेपी के पास पैसे की कमी नही है वो पैसा इसलिए इकट्ठा किए हैं ताकि चुनाव पैसा बांट कर वोट लिया जा सके ।

REPORT- deepak srivastava

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button