कन्नौज : बुड्ढे से शादी करके नकदी व जेवर लेकर लाखों की ठगी करके फरार हुई दुल्हन

यूपी के कन्नौज जिले में दूसरी शादी कर बुढ़ापा सुकून से काटने की उम्मीद लगाए एक बुजुर्ग से दुल्हन लाखों रुपये ठगकर चंपत हो गई। चार माह पहले इस 60 वर्षीय बुजुर्ग ने हिन्दू रीति रिवाज से शादी की थी।

यूपी के कन्नौज जिले में दूसरी शादी कर बुढ़ापा सुकून से काटने की उम्मीद लगाए एक बुजुर्ग से दुल्हन लाखों रुपये ठगकर चंपत हो गई। चार माह पहले इस 60 वर्षीय बुजुर्ग ने हिन्दू रीति रिवाज से शादी की थी। दुल्हन विदा कराकर वह घर भी ले आये, लेकिन फिर रात अचानक मां का एक्सीडेंट हो जाने की बात कहकर दुल्हन जेवर व नगदी लेकर फरार हो गई। जब कोई रास्ता न दिखा तो शादी करने वाले बुजुर्ग ने पुलिस से मदद मांगी है।
कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के समधन काकर गढ़िया के रहने वाले 60 वर्षीय बुजुर्ग राजेन्द्र हैं। 4 बेटियों के पिता राजेन्द्र की पत्नी का 6 साल पहले निधन हो गया था।
बेटियों की शादी के बाद वह अकेले हो गये। जिस पर उनके चचेरे भाई ने बुढापे में सहारे के लिये दूसरी शादी करने की सलाह दी। इसपर राजेन्द्र ने शादी कर ली। शादी कर वह दूसरी पत्नी को घर ले आये और फिर वह शादी के नाम पर ठगी का शिकार हो गए।
शादी के दिन खुद को महिला का भाई बताने वाला एक युवक भी दुल्हन के साथ राजेन्द्र के घर में ही रुक गया। राजेन्द्र की माने तो देर रात अचानक भाई बना युवक कमरे का दरवाजा खटखटाता है और पत्नी से मां का एक्सीडेंट में पैर टूटने की बात बताता है। जिसके बाद दुल्हन बनी युवती कुछ रुपये लेकर जेवर पहने-पहने ही मां को देखकर आने की बात कह चली जाती है। पत्नी के वापस आने का इंतजार राजेंद्र चार माह से कर रहे हैं, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल रहा है। राजेंद्र ने शादी के दौरान खींचे गए फोटो भी पुलिस को सौंपे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button