PHOTOS: लाल बनारसी साड़ी और बालों में गजरे के साथ कयामत ढा रही थीं दुल्हन दीया

दीया मिर्जा ने शादी के मौके पर लाल बनारसी साड़ी पहनी हुई थी। उसके साथ बालों में गजरा और ऊपर से हरा रंग की चूड़िया और उसी मैंचिग के गहने पहने हुए थे।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीया (diya) मिर्जा सोमवार को शादी के बंधन में बंध गई। दीया ने पेशे से बिजनेसमैन वैभव रेखी को अपने जीवन साथी के रुप में चुना है। दीया लाल जोड़ें में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। ऊपर से लाल सिंदूर और लाल चूड़ा उन पर गजब ढा रहा था। मीडिया में उनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

diya mirza

लाल बनारसी साड़ी में कहर ढा रही थी

दीया (diya) मिर्जा ने शादी के मौके पर लाल बनारसी साड़ी पहनी हुई थी। उसके साथ बालों में गजरा और ऊपर से हरा रंग की चूड़िया और उसी मैंचिग के गहने पहने हुए थे।

diya mirza

सफेद रंग की शेरवानी और गोल्डेन कलर की पगड़ी गजब लग रहे थे दुल्हे राजा

दीया (diya) मिर्जा ने शादी बहुत ही साधारण तरीके से की लेकिन उनका सिंपल लुक भी उनके फैंस के दिलों पर खूब कहर ढा रहा हैं अपने सिंपल लुक में भी दीया खूब तरीफे लूट रही हैं।

diya mirza

दीया (diya) ने हिंदू रितिरिवाजों के अनुसार शादी की थी। वहीं दुल्हे राजा यानि कि वैभव लेखी ने सफेद रंग की शेरवानी और गोल्डेन कलर की पगड़ी पहनी थी। दीया और वैभव दोनों पर ये कलर मैच खूब फब रहा था।

ये भी पढ़ें- फ़िरोज़ाबाद: पुलिस थाना परिसर में होमगार्ड ने लगाई फाँसी

diya mirza

वहीं शादी में बहुत ही नजदीकी रिश्तेदार और दोस्त ही शादी में शामिल हुए थे। वहीं एक्ट्रेस अदिति हैदरी भी शादी की रस्मों में शामिल हुई और उन्होंने अपने जीजू यानि के वैभव लेखी के जूते चुराए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button