झाँसी: ब्राह्मण समाज आक्रोशित, फूंका पुतला

ब्राह्मण समाज को इंगित कर की गई अमर्यादित तथा अनर्गल टिप्पणियों के विरोध में आज राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। हाल ही में किसान नेता राकेश टिकैत द्वारा ब्राह्मण समाज को इंगित कर की गई

ब्राह्मण समाज को इंगित कर की गई अमर्यादित तथा अनर्गल टिप्पणियों के विरोध में आज राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। हाल ही में किसान नेता राकेश टिकैत द्वारा ब्राह्मण समाज को इंगित कर की गई टिप्पणी को अमर्यादित बताते हुए महासंघ ने इलाइट चौराहे पर जमकर नारेबाजी की तथा किसान नेता का पुतला फूंका।

कार्यकर्ता पुतला फूंक चुके थे

ब्राह्मण महासंघ के कार्यकर्ताओं के एकत्र होने की सूचना मिलते ही पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारी भी चौराहे पर पहुंच गए, लेकिन तब तक कार्यकर्ता पुतला फूंक चुके थे।

ये भी पढ़ें – कौशांबी: युवती का मिला अज्ञात शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

बाद में महासंघ के जिला अध्यक्ष ऋषिकेश रावत के नेतृत्व में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के नाम संबोधित ज्ञापन देकर अवगत कराया गया कि पिछले कुछ समय से विप्र समाज को इंगित कर अनर्गल तथा अमर्यादित टिप्पणियां की जा रही हैं।

राकेश टिकैत द्वारा भी आपत्तिजनक टिप्पणी की गई

ऐसी स्थिति में विप्र समाज की युवा शक्ति को संभालना दुरुह होता जा रहा है। ज्ञापन में कहा गया कि हाल ही में किसान नेता राकेश टिकैत द्वारा भी आपत्तिजनक टिप्पणी की गई।

इसके अलावा झांसी में भीम आर्मी के दो पदाधिकारियों द्वारा फेसबुक पर ब्राह्मण समाज को इंगित करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई। इस प्रकार की घटनाओं को रोके जाने तथा इन प्रकरणों में लिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की गई। इस दौरान पंकज रावत, रत्नेश समाधिया, सचिन केशवपुर आदि सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

रिपोर्टर-मदन यादव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button