बड़ी खबर: Sanjay Dutt के बाद Salman Khan ने भी लगवाई Corona Vaccine, मुबंई के लीलावती हॉस्पिटल में लगा पहला डोज

देश मे कोरोना (Corona) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। भारत के कई राज्यों में कोविड के संक्रमण पर प्रभावी रोकथाम के लिए नाइट कर्फ्यू (Night curfew) का भी सहारा लिया जा रहा है।

देश मे कोरोना (Corona) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। भारत के कई राज्यों में कोविड के संक्रमण पर प्रभावी रोकथाम के लिए नाइट कर्फ्यू (Night curfew) का भी सहारा लिया जा रहा है। वहीं, बॉलीवुड हस्तियां भी कोरोना के खतरनाक वायरस का शिकार हो रहे हैं, जिनकी तादाद लगातार बढ़ती जा रही है।

हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) बुधवार को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए, जो अपने घर में होम-क्वारंटीन में हैं और सभी नियमों क पालन कर रहे हैं। उनकी तबियत में सुधार हो रहा है। वहीं, आमिर खान के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से एक्ट्रेस कियारा भी काफी घबरा गईं, जिसके बाद उनके द्वारा फिर से कोविड टेस्ट कराए जाने की खबर मिल रही हैं।

Corona
आमिर खान

 

वहीं, अब कोरोना वायरस (Corona Virus) की वैक्सीन लगवाने वाले बॉलीवुड सितारों की संख्या धीरे-धीरे इजाफा हो रहा है। आज यानी बुधवार को सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने कोरोना वैक्सीन का पहले डोज लिया। उन्होंने यह टीका मुम्बई के लीलावती हॉस्पिटल (Lilavati Hospital) में लगवाया।

Corona

कुछ ही देर पहले साधारण सी एक टी-शर्ट और जींस पहनकर सलमान खान कोरोना वैक्सीन का डोज लेने लीलावती अस्पताल पहुंचे थे। सलमान खान के साथ मशहूर डॉक्टर जलील पारकर भी अस्पताल के परिसर में दिखाई दिए।

सलमान खान ने ट्वीट कर दी जानकारी 

सलमान खान ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- ‘Took my first dose of vaccine today….’

आपको बता दें कि बीते दिन संजय दत्त ने बी कोरोना वैक्सीन लगवाई थी।

Corona

ये भी पढ़ें- Health Tips: अगर कम करना चाहते हैं आप अपना वजन, तो अपनाएं ये उपाए…

ये भी पढ़ें- वजन कम करना चाहते हैं तो रात को करें इनका सेवन

ये भी पढ़ें- अगर आप भी अपने पीलें दातों से हैं परेशान तो जरूर अपनाएं ये नुस्खें…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button