बॉलीवुड डांसिंग क्वीन नोरा फतेही ने साड़ी में किया Killer Dance, देखते ही लोगों ने कहा- मार ही डालोगी

बेहद कम समय में अपने धमाकेदार डांस से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड (Bollywood) की डांसिंग क्वीन (Dancing Queen) कही जाती हैं। नोरा फतेही के डांस को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है।

बेहद कम समय में अपने धमाकेदार डांस से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड (Bollywood) की डांसिंग क्वीन (Dancing Queen) कही जाती हैं। नोरा फतेही के डांस को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है।

अपने डांस के दम पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कम ही सालों में इतनी फैन फॉलोइंग बढ़ा ली है, जो कि हर किसी के बस की बात नहीं होती। नोरा ने बॉलीवुड फिल्मों में एक से बढ़कर एक गाने किए हैं, जिसमें उन्होंने अपनी डांसिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। नोरा ने फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्रीडी (Street Dancer 3D)के हाय गरमी और साकी-साकी जैसे गानों पर इतने कमाल के डांस मूव्स परफॉर्म किये हैं कि देखने वाला देखते ही रह जाए।

ये भी पढ़ें : सिंघु बॉर्डर: आंदोलन कर रहे किसानों से भिड़े ग्रामीण, तलवार लगने से पुलिस अधिकारी…

ऐसा ही कुछ तब हुआ था, जब नोरा फतेही (Nora Fatehi) पिछले साल डांस रियलटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ की जज बनी थीं। दरअसल, कोरोना होने के चलते डांस रियलटी शो की जज मलाइका अरोड़ा को कुछ समय के लिए अपनी जज की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी। इसी वजह से उनकी जगह पर नोरा को कुछ समय के लिए जज बनाया गया था। शो की जज बनने के दौरान नोरा ने अपनी छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

शो में जज होने के साथ-साथ नोरा (Nora Fatehi) ने मंच पर अपने डांस के ऐसे जलवे बिखेरे कि सेट पर मौजूद हर कोई उनके टैलेंट का कायल हो गया था।

यह भी पढ़ें- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने BKU नेता राकेश टिकैत से की बातचीत, बोले- किसानों के साथ है समाजवादी पार्टी

इन दिनों सोशल मीडिया पर शो के एक एपिसोड का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें नोरा (Nora Fatehi) ने नन्ही कंटेस्टेंट के साथ अपने हिट डांसिंग नंबर ‘साकी-साकी’ पर जबरदस्त परफॉरमेंस दी हैं। खास बात यह है कि इस वीडियो की नोरा ने साड़ी पहनकर धमाकेदार डांस किया। नोरा के एक से बढकर एक डांसिंग मूव्स को देखकर सब अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं।

इस दौरान नोरा (Nora Fatehi) की परफॉरमेंस देखकर शो की दूसरी जज गीता कपूर इमोशनल हो जाती हैं। इसके बाद गीता नोरा को धन्यवाद देते हुए कहती है कि इंडियन कल्चर का अपने कल्चर के अलावा इतना सम्मान करती हैं। साथ ही वह नोरा को काला टीका लगा देती हैं, ताकि उन्हें किसी की नज़र ना लगे। यह सब देखकर नोरा भी रो पड़ती हैं और वह गीता को तहेदिल से धन्यवाद कहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button