बॉलीवुड की वो मशहूर हस्तियां जिन्होंने ‘दादी’ बनने की उम्र में रचाई शादी

आज हम उन बॉलीवुड हस्तियों के बारे में बताने जा रहें है जिन्होंने समाज के सारे बंधनों को तोड़ बिना लोकलाज की चिंता करें अपनी मर्जी से ज़िंदगी को जिया और चालीस और साठ साल की उम्र में शादी की।

आज हम उन बॉलीवुड हस्तियों (Bollywood celebrities)के बारे में बताने जा रहें है जिन्होंने समाज के सारे बंधनों को तोड़ बिना लोकलाज की चिंता करें अपनी मर्जी से ज़िंदगी को जिया और चालीस और साठ साल की उम्र में शादी की। एक्ट्रेस नीना गुप्ता और सुहासिनी मुले का नाम सबसे अधिक उम्र में शादी करने वालों में शुमार है। 

इन्होने 40 साल की उम्र में की शादी

बॉलीवुड सितारे खासकर अभिनेत्रियां अपने करियर के लिए इतनी चिंतित रहती हैं कि वो जल्दी शादी के बंधन में बंधना नहीं चाहती हैं। क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि ऐसा करने से उनका करियर खत्म हो जाएगा। जिसके चलते वो जल्दी शादी के बंधन में नहीं बंधती हैं। ऐसे में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो लगभग 40 साल की उम्र में शादी के बंधन में बंधी।

ये भी पढ़ें – भाजपा के इस नेता की हुई दर्दनाक मौत , पढ़ें क्या है पूरा मामला

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ से चर्चाओं में आई एक्ट्रेस नीना गुप्ता का जीवन हमेशा से ही चर्चाओं में रहा है। नीना ने 54 साल की उम्र में साल 2008 में विवेक मेहरा से शादी की थी। हालांकि नीना ने लंबे समय तक वंस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड को डेट किया

सुहासिनी व अतुल दोनों की उम्र 60 साल से ऊपर थी

वही अगर बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सुहासिनी मुले के बारे में बात करें तो ये भी उम्रदराज दुल्हन की लिस्ट में शामिल हैं। सुहासिनी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहीं। लेकिन 1990 में उनका रिलेशन टूट गया। उसके बाद लंबे समय तक वो सिंगल ही रहीं। इसके बाद 16 जनवरी 2011 में सुहासिनी ने अतुल गुड्डू से शादी की। शादी के समय सुहासिनी व अतुल दोनों की उम्र 60 साल से ज्यादा थी।

ये भी पढ़ें – यादों में अम्मा : लोगों के दिलों पर राज करने वालीं जयललिता के प्यार की कहानी रह गई थी अधूरी

अभिनेत्री मनीषा कोईराला 40 साल की उम्र में शादी के बंधन में बंधी थीं। उन्होंने नेपाल के बिजनेसमैन सम्राट दहल से साल 2010 में शादी की थी। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिन चल नहीं पाई और दो साल बाद यानी साल 2012 में दोनों ने तलाक ले लिया था।रंगीला’, ‘जुदाई’ जैसी फिल्में बॉलीवुड को देने वाली एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने 42 साल की उम्र में शादी की थी। उर्मिला ने बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर से शादी की। उर्मिला की शादी भी गुपचुप तरीके से हुई थी। इनकी शादी के बाद आई तस्वीरों से पता चला कि उर्मिला शादी के बंदन में बंध चुकी हैं।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button