उन्नाव: तालाब में बिना कपड़े का मिला महिला का शव और फिर… मच गया हड़कंप

प्रदेश सरकार के लाख दावों के बाद भी महिला अपराध रुकने का नाम नही ले रहा है।ताजा मामला जनपद उन्नाव का है जहाँ मोहान-बांगरमऊ रोड स्थित मूसेपुर गाँव के तालाब में महिला का नग्न शव मिलने से हड़कंप मच गया।

प्रदेश सरकार के लाख दावों के बाद भी महिला (woman) अपराध रुकने का नाम नही ले रहा है।ताजा मामला जनपद उन्नाव का है जहाँ मोहान-बांगरमऊ रोड स्थित मूसेपुर गाँव के तालाब में महिला का नग्न शव मिलने से हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें – जिसके जन्म के बाद पसर गया सन्नाटा क्योंकि पैदा होने वाला बच्चा न लड़का था और न ….

कोतवाली क्षेत्र हसनगंज के मूसेपुर गाँव के तालाब में देर शाम महिला ( woman) का अर्धनग्न शव उतराता दिखाई देने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।ग्रामीणों ने शव को पहचानने की कोशिश की लेकिन महिला शव की पहचान न होने पर तुरंत ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ें – बहु का पड़ोसी के साथ चल रहा था अफेयर, सास-ससुर को देती थी बेहोशी की दवा और फिर …

क्राइम इंस्पेक्टर संजीव यादव ने शव को बाहर निकलवा कर आसपास के ग्रामीणों से पहचान कराने की कोशिश की।लेकिन शव की पहचान नही हो सकी।इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला ( woman) की उम्र 35 वर्ष के आसपास है, महिला के कपड़े भी बरामद किए जा चुके हैं।दुष्कर्म के बाद हत्या की आसंका के लिए शव को परीक्षण के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें – मुज़फ्फरनगर: ‘यह इश्क नही असां, बस इतना समझ लीजिये, एक आग का दरिया है, और ….

ग्रामीणों में कही अन्यत्र हत्या किए जाने की आशंका-

ग्रामीणों ने आशंका जताई कि महिला ( woman) की दुष्कर्म के बाद हत्या कही और की गई है।पुलिस को गुमराह कर शव की पहचान छुपाने के लिए इसे तालाब में फेंक खुदकुशी का रूप देने की कोशिश की गई है।

 

रिपोर्ट – सुमित यादव 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button