FIR दर्ज होने के बाद सलमान खान के भाई अरबाज, सोहेल और उनके बेटे निर्वाण को मुंबई पुलिस ने भेजा…

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के भाई एक्टर और प्रोड्यूसर सोहेल खान, अरबाज खान और सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान को लेकर बड़ी खबर है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan) के भाई एक्टर और प्रोड्यूसर सोहेल खान (Sohail khan), अरबाज खान (Arbaaz khan) और सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान (Nirvana Khan) को लेकर बड़ी खबर है। बीएमसी और मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किये जाने के बाद देर रात उन्हें क्वारनटीन के लिए भेज दिया। इन तीनों को बांद्रा वेस्ट में ताज लैंड्स एडं होटल में क्वारनटीन किया गया है।

बीएमसी (BMC) अधिकारियों के मुताबिक, सोहेल खान, अरबाज खान और सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान को क्वारनटीन की अवधि पूरी करनी होगी और फिर बाद में RT PCR टेस्ट किया जाएगा। इतना ही नहीं, उन तीनों को अपने रहने और टेस्ट कराए जाने का खर्च खुद देना होगा।

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद हादसा: सपा प्रमुख की मांग के बाद योगी सरकार ने बढ़ाई मृतकों के आश्रितों को मुआवजे की राशि

क्वारनटीन पीरियड पूरा होने के बाद तीनों का RT PCR टेस्ट इस बात की पुष्टि करने के लिए किया जाएगा, ताकि पता चल सके कि तीनों को कोरोना संक्रमण तो नहीं है।

इसके साथ ही बीएमसी (BMC) कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर भी काम करेगी। ऐसा इसलिए किया जाएगा, क्योंकि दोनों हाल ही में सलखान की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे, जिसकी वजह से संभव है कि वे बहुत से लोगों के संपर्क में आए हों।

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद श्मशान हादसा: मौत से आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर किया सड़क जाम

बता दें कि सलमान के दोनों भाईयों और निर्वाण खान पर आरोप है कि उन्होंने बीएमसी को झूठी जानकारी दी। 25 दिसंबर को ये लोग UAE (दुबई) से मुबंई लोटे थे। इन लोगों ने बीएमसी को शपथपत्र दिया था कि वे खुद को ताज होटल में क्वारनटीन करेंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया, बल्कि वे लोग बांद्रा स्थित अपने घर चले गए।

इस पर मुंबई (Mumbai) में बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने अभिनेता सोहेल खान (Sohail Khan) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल खान के बेटे के खिलाफ कोरोना (Coronavirus) प्रोटोकॉल के उल्लंघन के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई थी। मामला मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में धारा 188 और 269 के तहत दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद हादसा: एक्शन में CM योगी, दोषी इंजीनियर और ठेकेदार पर लगेगी रासुका और…

गौरतलब है कि मुंबई उन शहरों में से एक है, जहां सबसे ज्यादा कोविड के मामले सामने आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button