बीजेपी आयोजित करेगी 100 से अधिक गोष्ठी -ऐतिहासिक बजट को जनसामान्य के बीच पहुँचाने की तैयारी !

सुल्तानपुर। आत्मनिर्भर भारत के लिए केंद्र सरकार के लोक कल्याणकारी बजट से जन सामान्य को अवगत कराने के लिए भारतीय जनता पार्टी जिले भर में 14 फरवरी तक 100 संगोष्ठीयों का आयोजन करेगी

सुल्तानपुर। आत्मनिर्भर भारत के लिए केंद्र सरकार के लोक कल्याणकारी बजट से जन सामान्य को अवगत कराने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) जिले भर में 14 फरवरी तक 100 संगोष्ठीयों का आयोजन करेगी । इन संगोष्ठियों के माध्यम से प्रधानमंत्री को ऐतिहासिक बजट के लिए अभिनन्दन पत्र भेजा जायेगा।

बीजेपी (BJP) के जिला अध्यक्ष डॉ आरए. वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित जिला पदाधिकारियों की बैठक में संगठनात्मक एवं आत्मनिर्भर भारत के लिए ऐतिहासिक बजट पर आगामी कार्य योजना को अंतिम रूप दिया गया। 14 फरवरी तक होने वाले जिला पंचायत वार्डो की बैठक अब 15 फरवरी से 21 फरवरी के बीच होगी। गोष्ठियों की मानिटरिंग के लिए जिला प्रमुख के रूप में महामंत्री विजय त्रिपाठी एवं विधानसभा प्रमुखों के भी नाम तय कर जिम्मेदारी सौपीं गयी । बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष डॉक्टर वर्मा ने कहा कि केंद्रीय बजट में सभी वर्गों का पूरा ध्यान रखा गया है ।कृषि सुधार कानून भारत के किसानों को आर्थिक रूप से मजबूत करने एवं आत्मनिर्भर बनाने के लिए है । उन्होंने कहा कि विपक्ष और किसान नेता जो हो हल्ला कर रहे हैं वह आज तक यह नहीं बता पाए कि कृषि सुधार कानून में काला क्या है । उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को बजट एवं कृषि कानून से आम जनमानस को अवगत कराते हुए विपक्ष के झूठ का पर्दाफाश करना है । उन्होंने बताया कि 14 फरवरी को बजट के प्रमुख बिंदुओं पर चर्चा करने के जिला मुख्यालय पर प्रबुद्धजनों की संगोष्ठी आयोजित होगी। इसके पूर्व सभी 45 जिला पंचायत वार्डो में दो- दो गोष्ठी एवं नगर पालिका व नगर पंचायत क्षेत्र में भी गोष्ठी आयोजित होगी। बैठक में फरवरी माह में होने वाले आगामी कार्यक्रमों बूथ अध्यक्ष सम्मेलन , जिला एवं मंडल कार्यसमिति एवं समन्वय समिति की बैठक की रूपरेखा को अन्तिम रूप दिया। बीजेपी (BJP) जिला अध्यक्ष ने बताया कि  बीजेपी (BJP)  में शामिल होने का निर्णय क्षेत्र व जिला की संस्तुति पर प्रदेश अध्यक्ष करेंगे। उन्होंने बैठक में पंचायत चुनाव की मंत्रणा करते हुए स्पष्ट किया कि पंचायत चुनाव में पार्टी अपने समर्पित कार्यकर्त्ताओं पर ही दांव लगायेगी।

BJP

ये भी पढ़ें – BJP पर हमलावर हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बोले- भाजपा ने लोकतंत्र का चेहरा बिगाड़ दिया है…

बैठक में जिला उपाध्यक्ष प्रवीन कुमार अग्रवाल, आनन्द प्रकाश द्विवेदी, प्रीति प्रकाश,अनीता पांडे, संजय त्रिलोकचंदी,सुनील वर्मा, आलोक आर्या, जिला महामंत्री विजय त्रिपाठी, घनश्याम चौहान, संदीप सिंह, जिला मंत्री नरेन्द्र कुमार सिंह, विवेक सिंह विपिन, राजेश सिंह, राजितराम, आशीष सिंह रानू, पूजा कसौधन, अरविंद श्रीवास्तव, मनोज मौर्या, जिला प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी एवं जिला सह प्रवक्ता अशोक सिंह उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button