मैनपुरीं पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही हर पार्टी ने वोटरों को लुभाने का प्रयास शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में आज यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज मैनपुरी पहुंचे।

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही हर पार्टी ने वोटरों को लुभाने का प्रयास शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में आज यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) आज मैनपुरी पहुंचे।  मैनपुरी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव (Swatantra Dev Singh) का बयान कहा की हम 2017 में भाजपा जिन 81 सीटों पर हारी थी उन सभी सीटों पर मैं खुद पहुंच  रहा हूँ। जिससे की वहाँ सभी सीटों पर जीत मिल सके।

इसे भी पढ़ें  – मंदिर में साधु और साध्वी दो पुजारियों की निर्मम हत्या का हुआ खुलासा

उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार की प्राथमिकता है सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास। हर वर्ग के उत्थान की और साथ मिलकर चलना है। मथुरा में मंदिर निर्माण पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट पर किये सवाल पर बचते दिके प्रदेश अध्यक्ष।

सपा अध्य्क्ष अखिलेश यादव को  लेकर  कहा कि जिस रास्ते पर अखिलेश यादव जा रहे हैं जिन्ना को उभार रहे हैं देश में फिर से दंगा राज करवाना चाहते हैं। पिछले साढ़े 4 सालों से हिंदू हो या मुस्लिम हो आपस में ना लड़ रहा है ना झगड़ा है दोनों ही गरीबी से लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी को न मुसलमान बनकर रहना चाहिए और न हिन्दू। सबको राष्ट्रवादी बनकर रहना चाहिए। उन्होंने कहा अखिलेश सरकार में कुछ ही वर्गों का विकास होता था हमारी सरकार में सभी वर्गों का विकास होता है।

विजली भी चुनिंदा जिलों में मिलती थी हमारी सरकार में पूरे प्रदेश को मिलती है। सभी जनता से पांच बातें मानने को भी कहा। सरदार पटेल की जिन्ना से तुलना को लेकर कहा कि यह देश के लिए घातक है और स्वतंत्रता सेनानियों के लिए भी घातक है। तीन क़ृषि कानून वापसी पर बोले हम किसानों को समझने में विफल रहे। इस जन सभा में कुछ दिव्यांग बच्चों को ट्राई साइकिल भी दी गई है। आइये और क्या कुछ कहा उन्होंने सुनिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button