बीजेपी सांसद और फिल्म कलाकार रवि किशन ने भोजपुरी फिल्मों को लेकर दिया बयान

गोरखपुर के सांसद और फिल्म कलाकार रवि किशन ने कहा कि जल्द ही माननीय मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर भोजपुरी फिल्मों के लिए एक सेंसर बोर्ड का होगा गठन जिसके द्वारा भोजपुरी फिल्मों में और गानों में अश्लीलता फैलाने वाले लोगों को नोटिस जारी कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गोरखपुर के सांसद और फिल्म कलाकार रवि किशन ने कहा कि जल्द ही माननीय मुख्यमंत्री के निर्देश पर भोजपुरी फिल्मों के लिए एक सेंसर बोर्ड का होगा गठन जिसके द्वारा भोजपुरी फिल्मों में और गानों में अश्लीलता फैलाने वाले लोगों को नोटिस जारी कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इसलिए मैं अपने सभी भोजपुरी फिल्मों के गायकों और निर्देशकों से अनुरोध करता हूं कि वह भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता परोसना बंद करें क्योंकि भोजपुरी भाषा से हमारा अस्तित्व है जिसको बढ़ाने के लिए सभी को मिलजुल कर काम करना होगा।

गानों में अश्लीलता परोसने वाले के खिलाफ की कड़ी कानूनी कार्रवाई

गोरखपुर के सदर सांसद एवं भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन ने आज प्रेस वार्ता के दौरान भोजपुरी फिल्मों को लेकर कुछ बड़े ऐलान किए हैं जिसमें उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी से वार्ता हो चुकी है जल्द ही भोजपुरी फिल्मों के लिए एक सेंसर बोर्ड बनाया जाएगा और भोजपुरी फिल्मों में और गानों में अश्लीलता परोसने वाले के खिलाफ की कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बाँदा : यूपी में नहीं थम रहे अपराध ,अब नग्न अवस्था में खून से लथपथ मिली महिला …

सीरियल के निर्देशक और निर्माताओं से अनुरोध करता हूं

इसके साथ ही उन्होंने एक सीरियल का उद्घाटन किया जिसमें 500 एपिसोड हैं जिसके 60 एपिसोड की शूटिंग गोरखपुर के पांचों विधानसभाओं में की जाएगी।

उन्होंने कहा कि हमारे गोरखपुर में है हजारों कलाकार हैं जिनकी प्रतिभा को उभारने के लिए मैं फिल्म और सीरियल के निर्देशक और निर्माताओं से अनुरोध करता हूं कि वह हमारे गोरखपुर की धरती पर अपने कार्यक्रम को करें ताकि हमारे गोरखपुर और आसपास क्षेत्रों के प्रतिभावान कलाकारों को एक मौका मिले साथ ही उन्होंने बताया कि आने वाले समय में भोजपुरी फिल्म का एक बड़ा केंद् गोरखपुर में बनेगा इसके बाद हमारे यहां के कलाकारों को रोजगार का अवसर मिलेगा।

भोजपुरी फिल्मों के लिए यह सेंसर बोर्ड बनाया जाएगा

इस समय चल रहे इस सीरियल के शूटिंग में गोरखपुर के कई कलाकारों को काम करने का मौका मिल रहा है जिससे वह अपने परिवार का भरण पोषण करने के साथ-साथ अपनी प्रतिभा को भी निखार रहे हैं।मैं चाहता हु की इस पूर्वांचल की धरती से कई रवि किशन निकले जो आगे चलकर पूरे देश का नाम रोशन करें मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जल्द ही मुख्यमंत्री जी के पहल से भोजपुरी फिल्मों के लिए यह सेंसर बोर्ड बनाया जाएगा।

जिसके द्वारा फिल्मों और गानों में अश्लीलता परोसने वालो को नोटिस जारी करते हुए उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।इस वैश्विक महामारी कोरोना की वजह से कितने लोग बेरोजगार हो गए थे लेकिन अब गोरखपुर चल रही।इस तरह के वेब सीरीज और सीरियल के शूटिंग से हजारों लोगों को रोजगार का एक सुनहरा अवसर मिलेगा जिससे वह अपने परिवार के भरण-पोषण के साथ-साथ अपनी प्रतिभा को भी निखारने का काम करेंगे।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button