भाजपा नेता ने 36 बच्चों को बनाया हवस का शिकार, कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर ….

उत्तर प्रदेश के उरई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ कोंच से एक भाजपा नेता की हैवानियत का मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी।

उत्तर प्रदेश के उरई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ कोंच से एक भाजपा नेता (BJP leader)  की हैवानियत का मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक भाजपा नेता (BJP leader)  ने हैवानियत की सभी हदों को पार करते हुए 36 बच्चों को हवस का शिकार बनाया। 

बच्चे की सूझ बुझ से  हुआ खुलासा

हैवानित का शिकार हुए एक बच्चे ने भाजपा नेता (BJP leader)  के घर से डीबीआर को चुरा लिया और पुलिस के पास सुबुत सहित शिकायत दर्ज़ करा दीसबूत देख पुलिस के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गयी। आनन फानन में उसे गिरफ्तार किया गया।

काम के बहाने घर बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर रेप

पुलिस की अब तक की छानबीन में सामने आया की उसने 36 बच्चों के साथ इसी तरह हैवानियत की है। इसके अलावा 2-3 गरीब महिलाएं भी हैं जिनको राशन कार्ड व अन्य काम के बहाने घर बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया।

अश्लील वीडियो बना ऑनलाइन व्यापार किया है या नहीं

इंस्पेक्टर कोंच  इमराम खान के अनुसार छानबीन जारी है हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि 50 बच्चों के साथ हैवानियत करने वाले बांदा के जेई की तरह इसने अश्लील वीडियो बना ऑनलाइन व्यापार किया है या नहीं। इंस्पेक्टर के अनुसार उसको गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें – दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मकर संक्रांति की दी शुभकामनाएं

आरोप है कि अश्लील फिल्में दिखाने के बाद आरोपी भाजपा नेता  (BJP leader)  ने उनका यौन शोषण किया। इन बच्चों के अनुसार, उसने कई बार उनके साथ हैवानियत की।

36 बच्चों के साथ इसी तरह हैवानियत की है

बुधवार सुबह रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उसके लैपटाप और मोबाइल में 320 अश्लील वीडियो मिले, इसमें कई वीडियो कोंच के बच्चों के साथ ही बनाए गए हैं। पुलिस की अब तक की छानबीन में सामने आया की उसने 36 बच्चों के साथ इसी तरह हैवानियत की है।

इसके अलावा 2-3 गरीब महिलाएं भी हैं जिनको राशन कार्ड व अन्य काम के बहाने घर बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया। इंस्पेक्टर कोंच  ने मीडिया को बताया कि फिल्हाल छानबीन जारी है हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि 50 बच्चों के साथ हैवानियत करने वाले बांदा के जेई की तरह इसने अश्लील वीडियो बना ऑनलाइन व्यापार किया है या नहीं। इंस्पेक्टर के अनुसार उसको गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।

पत्नी की हो चुकी है मौत

भाजपा नेता (BJP leader)  का नाम राम बिहारी है और वह कोंच के भगत सिंह नगर का रहने वाला है। आरोपी भाजपा नेता (BJP leader)  की पत्नी की मौत हो चुकी है और न ही उसके कोई बच्चे हैं। अपनी हवस मिटाने के लिए मासूम बच्चों को बनाता अपना शिकार बनाता था।

पार्टी से निष्कासित किया गया राम बिहारी

भाजपा जिलाध्यक्ष रामेंद्र सिंह का कहना है कि उन्हें कुछ दिन पहले संगठन के नेताओं की ओर से रामबिहारी के त्यागपत्र दिए जाने की जानकारी दी गई थी, लेकिन अभी उनके स्थान पर किसी और का नाम तय नहीं किया जा सका था। जिलाध्यक्ष के मुताबिक शाम के वक्त पार्टी से BJP leader राम बिहारी को निष्कासित कर दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button