‘चड्डा, नड्डा, फड्डा, भड्डा सब यही हैं’ कहने वाली ममता पर नड्डा का तंज, बोले- ‘ममता जी, अब पछतावे होत क्या, जब चिड़िया चुग गई खेत

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) आज (शनिवार) अपने दूसरे दौरे के लिए तृषमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के गढ़ में पहुंच चुके हैं।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) आज (शनिवार) अपने दूसरे दौरे के लिए तृषमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के गढ़ में पहुंच चुके हैं। बर्दमान में जेपी नड्डा ने 400 साल से ज्यादा पुराने प्रसिद्ध श्रीराधा गोविंद मंदिर में पूजा-अर्चना की। जेपी नड्डा ने स्वामी विवेकानंद को नमन करने के बाद जनसभा को संबोधित किया।

बीजेपी अध्यक्ष (JP Nadda) ने कहा कि जनसैलाब देखकर साफ है कि ममता का जाना तय है। उन्होंने कहा कि अब जब ममता की जमीन खिसक चुकी है तो उन्हें किसान याद आ रहे हैं, लेकिन अब पछताए होत क्या… जब चिड़िया चुग गई खेत…। नड्डा ने कहा कि अब किसानों को मदद देने का क्या फायदा जब चिड़िया चुग गई खेत। बंगाल के लोगों ने तय कर लिया है कि आपको जाना है और बीजेपी को लाना है।

ये भी पढ़ें – OMG: बेटे के लिए सजी थी दुल्हन और मंडप….. पिता बन बैठा ‘दूल्हा’

उन्होंने (JP Nadda) कहा कि आज उन्होंने कृषक सुरक्षा अभियान की शुरुआत की है। आज से लेकर 24 तारीख तक 40 हजार ग्राम सभाओं में किसानों से अन्न लेंगे और मां दुर्गा की सौगंध खाएंगे कि किसानों की लड़ाई बीजेपी कार्यकर्ता लड़ेंगे।

बता दें कि आज जेपी नड्डा (JP Nadda) एक दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल में हैं और यहां एक मुट्ठी चावल अभियान की शुरुआत करेंगे, जिसके तहत भाजपा पश्चिम बंगाल में करीब 73 लाख किसानों से डोर-टू-डोर मुलाकात करेगी। पश्चिम बंगाल में अपने दौरे में जेपी नड्डा दोपहर को एक किसान के घर में खाना भी खाएंगे। आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी प्रदेश में ऐसी 40,000 सभाएं करने जा रही है।

ये भी पढ़ें – शॉपिंग कराने के बहाने बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को बुलाया और आठ दोस्तों के साथ मिल कर …..

ममता के गढ़ मे एक मुट्ठी चावल अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) किसानों के घर-घर जाकर एक मुट्ठी चावल लेंगे। ये कार्यक्रम 24 जनवरी तक चलेगा। किसानों से लिए गए चावल से बीजेपी 25 से 30 जनवरी तक कम्युनिटी किचन चलाएगी, जिसमें किसानों और गरीबों को भोजन मिलेगा।

बता दें कि एक मुट्ठी चावल अभियान से बीजेपी का बंगाल के 23 जिलों के 48 गांव तक पहुंचने की रणनीति है, जिसके जरिए बीजेपी 74 लाख किसानों तक पहुंचना चाहती है।

ये भी पढ़ें – ‘चड्डा, नड्डा, फड्डा, भड्डा सब यही हैं’ कहने वाली ममता के गढ़ में पहुंचे जेपी नड्डा, करेंगे ये काम…

गौरतलब है कि पिछले महीने जेपी नड्डा बंगाल के दौरे पर थे, जब उनके काफिले पर हमला किया गया था और इसका आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगा था। काफिले पर हमले के बाद दोनों पार्टियों के बीच सियासी जंग जारी हो गई थी। इस पर ममता बनर्जी ने कहा था कि “अगर लोगों को बीजेपी को पसंद नहीं है, तो हम क्या कर सकते हैं?” बीजेपी पर हमला करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि ‘चड्डा, नड्डा, फड्डा,भड्डा सब यही हैं’ इनके पास कोई काम नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button