बिजनौर: भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता महापंचायत कार्यक्रम की तैयारी में जुटे

महापंचायत रैली को लेकर जहां जिला प्रशासन की निगाहें पूरी तरीके से रैली पर लगी हुई है। तो वही इस महापंचायत को लेकर जिला प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर महापंचायत का जायजा ले रहे हैं।

बिजनौर कल जनपद के आईटीआई कॉलेज में होने वाली किसानों की महापंचायत (mahapanchayat ) को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं ।इस तैयारी को लेकर भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रदेश अध्यक्ष दिगंबर सिंह द्वारा सभी तैयारियों को पूरा किया जा रहा है।

रैली को सफल बनाने के लिए दिशा निर्देश दिए

आरटीआई कॉलेज परिसर में किसानों के महापंचायत (mahapanchayat ) को लेकर युवा प्रदेश अध्यक्ष ने निरीक्षण किया और पार्टी के कार्यकर्ताओं को रैली को सफल बनाने के लिए दिशा निर्देश दिए।

इस महापंचायत (mahapanchayat )  रैली को लेकर जहां जिला प्रशासन की निगाहें पूरी तरीके से रैली पर लगी हुई है। तो वही इस महापंचायत को लेकर जिला प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर महापंचायत का जायजा ले रहे हैं।

भारतीय किसान यूनियन के दिगंबर सिंह से वार्तालाप

इस महापंचायत (mahapanchayat )  को सफल बनाने के लिए पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर भारतीय किसान यूनियन के दिगंबर सिंह से वार्तालाप की।

ये भी पढ़ें – बिना जुर्म किये काटी पांच साल की सजा, पढ़िए पति-पत्नी और परिवार की बेहद भावुक कहानी

इस वार्तालाप के दौरान दिगंबर सिंह ने प्रशासनिक अधिकारियों को बताया कि किस तरीके से किसान महापंचायत में पहुंचेगा और उनके वॉलिंटियर महापंचायत (mahapanchayat )  में पहुंचने वाले लोगों को सभा स्थल तक पहुंचाएंगे।

पीएसी की 5 टुकड़ियों को सुरक्षा व्यवस्था में लगाया गया

किसी तरह की व्यवस्था में कोई भी चूक ना हो इसको लेकर वॉलिंटियर्स चप्पे-चप्पे पर मौजूद रहेंगे।इस महापंचायत (mahapanchayat )  को लेकर एसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि मुरादाबाद की पीएसी की 5 टुकड़ियों को सुरक्षा व्यवस्था में लगाया गया है।

बिजनौर के आला अधिकारी सहित मुरादाबाद के भी आला अधिकारी इस महापंचायत (mahapanchayat )  की सुरक्षा व्यवस्था में मौजूद रहेंगे। कोई भी हिंसक घटना ना हो इसके लिए प्रशासन द्वारा भी सभी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। बरेली जोन और मुरादाबाद मंडल के एडिशनल और सीओ मौके पर मौजूद रहेंगे।

रिपोर्ट:-फैसल खान बिजनौर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button