बिजनौर : चाचा भतीजे के डबल मर्डर के पांचवें आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिजनौर के थाना कोतवाली शहर के गांव धोकलपुर में चाचा भतीजे की गोली मारकर डबल मर्डर के पुलिस ने तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

बिजनौर के थाना कोतवाली शहर के गांव धोकलपुर में चाचा भतीजे की गोली मारकर डबल मर्डर के पुलिस ने तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। इन तीनों 50-50 हजार के आरोपियों को पुलिस ने हल्की मुठभेड़ के बाद घेराबंदी कर नगीना रोड से गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया था। बाकी अभियुक्तों की जल्द गिरफ्तारी का एसपी ने दावा किया था। वहीं पुलिस को पांचवे आरोपी को पकड़ने में कामयाबी मिल गई है पुलिस ने फरार चल रहा है पांचवी आरिफ आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बता दें जनपद बिजनौर के थाना कोतवाली शहर के गांव धोकलपुर में पुरानी रंजिश के चलते खेत से लौटते वक्त चाचा भतीजे को कार सवार बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। आनन-फानन में पुलिस ने आरोपियों की तलाश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई थी सूचना पर पहुंचे मुरादाबाद रेंज के आईजी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे।

वहीं पुलिस ने लगातार अथक प्रयास के बाद नगीना रोड से हल्की मुठभेड़ के बाद तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया था। बिजनौर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा करते हुए बताया था कि गांव के ही 5 लोगों ने मिलकर पुरानी रंजिश के चलते हत्या की थी इनमें से एक अभियुक्त की पहले ही गिरफ्तारी की गई थी। जबकि तीन अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। एसपी ने बताया था कि इस घटना के तार 2015 में हुई हत्या से भी जुड़े हुए हैं। वही फरार चल रहे 25 हजार के इनामी पांचवे आरोपी नितिन फौजी की तलाश में पुलिस द्वारा छापेमारी कर रही थी। सोमवार को पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई पुलिस ने 25 हजार के इनामी नितिन फौजी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

रिपोर्ट-फैसल खान बिजनौर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button