बिजनौर: दोस्त बना दुश्मन और कर डाला ये ‘खौफनाक काम’

दोस्तों में मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी अचानक खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई। दोस्तो ने ही दोस्तों पर गोली चला दी। जिसमें दो दोस्तों के गोली लग गई सूचना पर पहुंची। 

dangerous work: दोस्तों में मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी अचानक खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई। दोस्तो ने ही दोस्तों पर गोली चला दी। जिसमें दो दोस्तों के गोली लग गई सूचना पर पहुंची। 

पुलिस की कई टीमें दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जुटी

पुलिस ने दोनों युवकों को बिजनौर जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उनको मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया है। और पुलिस की कई टीमें दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जुटी हुई है।

तूल पकड़ा की मामला खूनी संघर्ष में तब्दील

दरअसल आज बिजनौर में इंदिरा पार्क के पास गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई। दोस्तों में मामूली बात को लेकर हुए विवाद ने इतना तूल पकड़ा की मामला खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया।

ये भी पढ़ें – Shocking news: पेयजल की समस्या से निजात पाने के लिए गांववालों ने ‘कुत्ता-कुतिया’ के साथ कर डाला ये काम

एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने स्थिति का जायजा

हैप्पी और विशाल नामक व्यक्ति ने हितेश और वैभव के गोली मार दी। जिसमें दोनों के गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस व एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने स्थिति का जायजा लिया।

ये भी पढ़ें – OMG: बेटे के लिए सजी थी दुल्हन और मंडप….. पिता बन बैठा ‘दूल्हा’

और दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया जहां से डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए उनको मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया है।फिलहाल एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि विशाल ओर हैप्पी दोनों की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गई है ।जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट:-फैसल खान/बिजनौर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button