बिहार : नामांकन में आये केंद्रीय मंत्री को है किस बात की चिंता?

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोर शोर से चुनाव प्रचार करने में जुटी हुई हैं। बिहार के

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोर शोर से चुनाव प्रचार करने में जुटी हुई हैं। बिहार के वैशाली जिले के महनार लोकसभा क्षेत्र में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय की चुनावी सभा का एक बयान वायरल हो रहा है। इसमें वो बिहार में आरजेडी की सरकार बनने पर कश्मीर के आतंवादियों के बिहार में पनाह लेने की बात कर रहे हैं।

ये भी पढें- लखनऊ : नियम विरुद्ध नियुक्तियों पर योगी की टेढ़ी नज़र, बड़ी कार्रवाई

नित्यानंद राय ने कहा, ‘बिहार में अगर आरजेडी की सरकार बनती है तो कश्मीर में जिस आतंकवाद का हम सफाया कर रहे हैं, वो आकर यहां बिहार की धरती पर पनाह लेगा। ऐसा होने नहीं देंगे। प्रधानमंत्री जी ने सीमा हमारे जिम्मे सौंपा है। गृह मंत्री जी ने सौंपा है, हम आने नहीं देंगे ये भी सही है लेकिन उसका मंसूबा यही रहेगा कि वह किसी प्रकार का समझौता कर सकता है। सत्ता के लिए लोलुपता है।

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के बयान पर बिहार में सियासत भूचाल आ गया है। कांग्रेस नेता संतोष कुमार ने कहा है कि ऐसे मंत्री को केंद्र सरकार को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए। राष्ट्रपति अविलंब इस मामले का संज्ञान लें। चुनावी प्रक्रिया को दूषित करने की बीजेपी नेता कोशिश कर रहे हैं।

वहीं, आरजेडी प्रवक्ता अनवर हुसैन ने कहा है कि बीजेपी नेता बौखलाहट में ऐसे बयान दे रहे हैं। तेजस्वी यादव सकारात्मक बातें कर रहे हैं। युवाओं को रोजगार दिलाने की बात कर रहे हैं जबकि बीजेपी नफरत फैलाने की बात कर रही है।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button