बड़ा झटका!  भाजपा को छोड़ आरएलडी को आगे ले जाऐंगे अवतार सिंह भड़ाना

लखनऊ। यूपी में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद एक के बाद एक पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है। ताजा मामले में बीजेपी विधायक अवतार भड़ाना अब रालोद में शामिल हो गए हैं।

लखनऊ। यूपी में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद एक के बाद एक पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है। ताजा मामले में बीजेपी विधायक अवतार भड़ाना अब रालोद में शामिल हो गए हैं। भड़ाना मुजफ्फरनगर के मीरापुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। दिल्ली में रालोद प्रमुख जयत चौधरी समेत भाजपा नेता रालोद में शामिल हुए थे। अब इस विधानसभा चुनाव में चर्चा है कि वह गुर्जर बाहुल क्षेत्र के गौतमबुद्धनगर की जेवर सीट से चुनाव लड़ेंगे।

इसे भी पढ़ें – फिल्म बजरंगी भाईजान की मुन्नी को मिला ‘भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवॉर्ड’, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कहा ये…

अवतार सिंह भड़ाना 2017 के विधानसभा चुनाव में अचानक बीजेपी में शामिल हो गए थे। गुर्जर राजनीति में अग्रणी नेताओं में से एक थे। 1999 में मेरठ-मवाना लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस सांसद भड़ाना को भाजपा ने टिकट दिया था, जिसके बाद उन्हें कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के विरोध का सामना करना पड़ा था।

इसके बावजूद उन्होंने मीरापुर से सपा प्रत्याशी लियाकत अली को 193 मतों से हराकर भाजपा विधायक बन गए। योगी सरकार की कैबिनेट में जगह नहीं मिलने से भड़ाना बेबस हो गए थे। लंबे राजनीतिक अनुभव के बाद भी उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया, इसलिए उनका भाजपा से मोहभंग होने लगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button