बड़ी खबर: कार में लाखों की कोकीन ले जा रही थी BJP की युवा नेता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की युवा नेता को आज पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। भाजपा की युवा नेता अपनी कार के अंदर...

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की युवा नेता को आज पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। भाजपा
(BJP) की युवा नेता अपनी कार के अंदर कोकीन लेकर जा रही थी। पुलिस ने युवा नेता के साथ उनके एक दोस्त को भी न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया है।

BJP BJP

बंगाल की भाजपा (BJP) ईकाई की युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी और उनके दोस्त प्रबीर कुमार डे को आज दोपहर पुलिस ने न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से मादक पदार्थ कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है।

BJP BJP

ये भी पढे़ें-  फ़िरोज़ाबाद : मुख्यमंत्री निराश्रित बेसहारा गौवंश सहभागिता योजना के अंर्तगत 300 गौवंशो को जिलाधिकारी ने पशु पालकों को किया सुपुर्द

BJP BJP

आपको बता दें कि पामेला गोस्वामी राज्य मोर्चा की सचिव हैं और हुगली जिला बीजेपी (BJP) की सचिव हैं, जिन्हें कई लाख रुपये के कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया है। उनकी कार से बड़ी मात्रा में अवैध ड्रग्स मिला था।

ये भी पढे़ें- कोरोना के खिलाफ ‘रामबाण’ है बाबा रामदेव की नई दवा ‘Coronil’, केंद्रीय मंत्री ने कहा- चमत्कार के बगैर नमस्कार नहीं होता

पुलिस के मुताबिक, पामेला गोस्वामी और प्रबीर डे के बीच लंबे समय से दोस्ती है और पुलिस को काफी समय से शक था कि पामेला गोस्वामी नशा के कारोबार से जुड़ी हुई हैं। इसी वजह से पुलिस की उन पर नजर थी।

ये भी पढे़ें- उन्नाव केस: पीड़िता की मां बोली- खेत में जाकर देखा तो हमारी बाबू आंखे नहीं खोल रही थी और मुंह से …

पुलिस ने न्यू अलीपुर में सड़क पर उनकी कार को रोका और उसकी तलाशी ली तो पामेला के बैग और कार से 100 ग्राम कोकीन बरामद हुई।

पुलिस द्वारा बरामद हुई कोकीन की कीमत बाजार में लाखों रुपये के आसपास है। पामेला की गिरफ्तारी के दौरान उनके साथ एक केंद्रीय सुरक्षा बल का जवान भी था, जो उनकी सुरक्षा में तैनात था। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button