बरेली: हाई स्कूल की छात्रा का अश्लील वीडियो किया वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बरेली में एक हाई स्कूल की छात्रा के अश्लील फोटो खींचकर उन्हें वायरल करने की धमकी देखकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।

बरेली में एक हाई स्कूल की छात्रा के अश्लील फोटो खींचकर उन्हें वायरल करने की धमकी देखकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। जहां छात्रा की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। बरेली के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली हाई स्कूल की छात्रा अपनी मां और दो छोटी बहनों के साथ किराए के मकान में रहती है। छात्रा के पिता की कुछ सालों पहले मौत हो चुकी है और उसकी मां ही काम कर घर चलाती हैं।

पीड़ित छात्रा का आरोप है कि जब उसकी मां घर से बाहर काम के लिए गयी थी कि तभी उसके मकान मालिक का साला 40 वर्षीय  ठाकुर दास मौर्या ने एक दिन नहाते वक्त छात्रा की अश्लील फोटो खींच लिए और उनको वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाने का दबाब बनने लगा।

15 वर्षीय छात्रा को डरा कर कई बार खिंचे अश्लील फोटो हाई स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा की मां का आरोप है कि आरोपी ठाकुरदास मौर्य ने उनकी नाबालिग बेटी को डरा धमका कर उसके कई बार आपत्तिजनक फोटो खींचे इतना ही नहीं उन फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर लगातार छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने का भी दबाव बनाया और जब उसने मना किया तो जान से मारने की धमकी भी दे डाली, फिलहाल सुभाषनगर पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Report -Fazalur Rahman

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button