बरेली। घर मे घुसकर नाबालिग किशोरी को मिट्टी का तेल डालकर जलाया

बरेली के थाना देवरनिया क्षेत्र के एक गांव मे नाबालिग किशोरी को उसके ही घर मे धुसकर गांव के कुछ युवकों ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगाई।

बरेली के थाना देवरनिया क्षेत्र के एक गांव मे नाबालिग किशोरी को उसके ही घर मे धुसकर गांव के कुछ युवकों ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगाई। अस्सी फिसदी जल चुकी किशोरी को आनन फानन में अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है। हालांकि अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। पुलिस जांच मे जुटी। पुलिस जांच के बाद स्थिति साफ होने की बात कह रही है।

इसे भी पढ़ें – दो मुंहे बालों से छुटकारा पाने के लिए करेले का ये घरेलू उपाए अवश्य आजमाएं

कोतवाली देवरनिया के एक गांव की 17 वर्ष की नाबालिग किशोरी को बुधवार की सुबह उसी गांव के ही रहने वाले कुछ युवकों द्वारा किशोरी के घर मे धुसकर उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी गयी।और फरार हो गये। किशोरी की मां ने बताया कि वह और उसकी 17 साल की पुत्री घर मे अकेली थी। पुत्री दुसरे कमरे मे कारचोपी का काम कर रही थी।और वह दुसरे कमरे मे थी।तभी गांव के रहने वाले दुसरी बिरादरी के कुछ युवक घर मे आये।और किशोरी से जबरदस्ती करने लगे।किशोरी के विरोध करने पर युवकों ने पास मे रखे मिट्टी के तेल को उठा कर किशोरी पर डालकर आग लगा दी, और मौके से भाग गये।

किशोरी की चीख पुकार सुनकर उसकी मां दुसरे कमरे से निकलकर बाहर आई और आग भूझने की कोशिश की आग बुझाने के बाद,पुलिस को सूचना  दी,मौके पर पहंचकर पुलिस ने आनन-फानन मे जली किशोरी को पहले सीएचसी बहेडी भेजा।जहा किशोरी की हालत कॊ देखकर उसको सीएचसी से बरेली जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। किशोरी की मां ने वताया, कि जिस समय यह घटना हुई उसका पति रिछा मे एक राइस मिल पर मजदूरी करने गया था।और उसके दोनों पुत्र भी बाहर थे।

वहीं क्षत्रिय लोगो का कहना है कि किशोरी का पास के रहने वाले दुसरी बिरादरी के युवक से प्रेम प्रसंग था, किशोरी की मां का आरोप किशोरी के प्रेमी व उसके साथियों पर हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया,और किशोरी के जले कपडे कब्जे मे लिये। वहीं इंस्पेक्टर देवरनिया सुनील कुमार शर्मा ने वताया, कि अभी स्थिति साफ नहीं है, हम जांच कर रहे हैं,जांच के बाद ही स्थिति साफ होगी।

दूसरी ओर एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया है कि थाना देवरनियां पर एक युवती के पिता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।एक युवक को हिरासत में ले लिया गया है।मोहल्ले के लोगों के द्वारा बताया गया है कि युवती के द्वारा आत्महत्या का प्रयास किया गया है।

रिपोर्टर – फजलत-उर-रहमान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button