बाँदा: अवैध संबंधों के शक पर पत्नी की गर्दन काटने वाले आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

बांदा जनपद के बबेरु कस्बे में कल एक दिल दहला देने वाली घटना को पति ने अंजाम दिया था। जिसमें पत्नी के अवैध संबंधों के शक पर मोहल्ले की ही एक युवक के ऊपर पति ने हमला किया। जिसका बचाव करने गई पत्नी को पति ने धारदार हथियार से गर्दन काटकर अपने हाथ में कटे हुए सिर को लेकर कोतवाली पहुंच गया।

बांदा जनपद के बबेरु कस्बे में कल एक दिल दहला देने वाली घटना को पति ने अंजाम दिया था। जिसमें पत्नी के अवैध संबंधों के शक पर मोहल्ले की ही एक युवक के ऊपर पति ने हमला किया। जिसका बचाव करने गई पत्नी को पति ने धारदार हथियार से गर्दन काटकर अपने हाथ में कटे हुए सिर को लेकर कोतवाली पहुंच गया। जिसमें आज आरोपी पति को पुलिस ने मेडिकल चेकअप करवाते हुए जेल भेज दिया है।

पूरा मामला बबेरू कस्बे के अतर्रा रोड नेता नगर मोहल्ले का है। जहां के रहने वाले किन्नर यादव पुत्र दयाराम यादव ने अपनी पत्नी विमला के अवैध संबंध मकान के बगल के रहने वाले रविकांत उर्फ बंटा के साथ था। जिसकी शक पर विमला के पति किन्नर यादव ने पहले पत्नी के प्रेमी रविकांत उर्फ बंटा को चाकू मारा, जिसके बचाव में पत्नी विमला गई जिससे विमला को घर से फरसा निकाल कर वार किया । जिससे पत्नी बिमला अपना बचाव के लिए अपने बुआ के घर पहुंची। और बुआ के घर पर पति किन्नर यादव ने बेरहमी से गर्दन काट दिया। और कटे हुए सिर को हाथ में लेकर कोतवाली पहुंच गया। जिसमें पुलिस ने फरसा एवं सभी औजार अपने कब्जे में लेकर मुकदमा अपराध संख्या 275/2020 धारा 302,324 आईपीसी के तहत बबेरु कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कर किन्नर यादव का मेडिकल उपचार करवाने के बाद जेल भेज दिया है। वही आरोपी पति किन्नर यादव ने बताया कि, मैं इलाहाबाद में दुकान पर काम करता था। जो लॉकडाउन के बाद मैं घर आ गया था।

यह भी पढ़े: मथुरा: ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने राहुल पर साधा निशाना, कहीं यह बात

जिससे पत्नी मुझसे बार-बार कहती थी कि तुम कुछ काम नहीं करते जिसके बाद में 15 दिन के लिए कबरई चला गया। जिससे मुझे काफी लोगों ने बताया की अवैध संबंध इसके चल रहे हैं। तो मैंने एक दो बार गौर किया फिर नहीं किया। जब मैं कबरई चला गया तो वहां पर मुझे फोन से जानकारी हुई तो वहां से फिर मैं बबेरु आया कई बार मैंने रविकांत को अपनी पत्नी के साथ देखा लेकिन गलत करते नही देखा जिससे मुझे पत्नी के प्रेमी रवि कांत उर्फ बंटा को मारना था। जैसे ही मैं चाकू मारा तो पत्नी आ गई और मुझे पकड़ लिया तब यह कोतवाली चलाएं गए उसके बाद पत्नी ने मुझको कहा कि जो कुछ किया है।

मैंने किया है तब फिर मुझे गुस्सा लगी। तब मैंने घर पर रखा फरसा को लेकर अपने पत्नी को मारा जिससे पत्नी वहां से भाग कर अपने बुआ के यहां चली गई। जिससे मैंने बुआ के घर पर इसको मार कर इसकी गर्दन काटी और गर्दन लेकर कोतवाली पहुंच गया। उसके बाद पत्रकारों ने सवाल किया कि इसकी सूचना आपने कभी पुलिस को दिया तो किन्नर यादव ने यही कहा कि मैंने ऐसी कोई सूचना पुलिस को नहीं दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button