बांदा : कलयुगी मां ने किया दुधमुहे को नदी के हवाले

यूपी के बांदा से आज एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक कलयुगी माँ ने अपने अबोध बच्चे को नदी में फेंक दिया।

यूपी के बांदा से आज एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक कलयुगी माँ ने अपने अबोध बच्चे को नदी में फेंक दिया। जिसके बाद उस अबोध बच्चे की मौत हो गई।जैसे ही घटना की जानकारी बच्चे के परिजनों को लगी तो उसकी तलाश शुरू कर दी गई । पता करने में जानकारी मिली कि बच्चे को उसी की माँ के द्वारा नदी में फेंक दिया गया है। तभी मौके पर पहुचे ग्रामीणों और परिजनों ने नदी किनारे बच्चे की तलाश शुरू कर दी । काफी मसक्कत के बाद नदी किनारे बच्चे का शव बरामद हुआ । उसके बाद पूरे मामले की जानकारी संबंधित थाने को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें- पेट्रोल, डीजल और LPG की बढ़ी कीमतों के बाद आम जनता को एक और बड़ा झटका!, अब…

आपको बता दें पूरा मामला बाँदा जनपद के शहर कोतवाली अंतर्गत गंछा गांव का है जहां आज एक कलयुगी माँ ने अपने दुधमुहे बच्चे को केन नदी में फेंक दिया जिससे उस मासूम की मौत हो गई। घटना की जानकारी देते हुए मृतक बच्चे के पिता ने बताया कि मेरी पत्नी से बाजार जाने को लेकर विवाद हो गया था लेकिन फिर मेरे द्वारा यह कहा गया था कि ठीक है अगर तुम्हें बाजार जाना है तो चली जाओ और जो लाना है ले आओ इसके अचानक जाने क्या हुआ कि वह मेरे बच्चे को घर से लेकर गयी और कहीं छोड़ आए जब वह घर वापस आयी तो उससे पूछने पर उसने बताया कि बच्चा मेरी माँ के यहाँ है । जब इसकी माँ अगले दिन हमारे घर आई तो उसने बताया कि बच्चा मेरे यहाँ नही है तो मेरी पत्नी ने कहा कि बच्चा अंदर सो रहा है । जब अंदर जा कर देखा तो वहां पर कोई नहीं था ।फिर काफी प्रयासों के बाद उसने बताया कि मैने बच्चे को नदी में फेंक दिया है। तब तुरंत हम लोगों ने उसकी तलाश शुरू की और उसे नदी किनारे मृत अवस्था में पाया । उसके बाद हमने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुच कर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों में जानकारी देते हुए यह भी बताया है कि महिला का किसी के साथ अवैध संबंध था जिसके चलते यह बच्चा हुआ था इसकी जानकारी इसके पति व ससुराल वालों को लगी तो जब से पति व ससुराल के लोगों के द्वारा उसके साथ विवाद किए जा रहा था जिससे परेशान होकर महिला ने अपने बच्चे को केन नदी में फेंक दिया था।

Report-इल्यास खान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button