बलरामपुर: एक कुन्तल गांजा, एक कार व तमंचा के सााथ पुलिस ने दो अभियुक्त किया गिरफ्तार

एक तरफ जहां सरकार अपराधियों पर धरपकड़ करने के लिए प्रयासरत है। वही पुलिस भी इस कार्य से पीछे नहीं है और आए दिन योगी सरकार के नेतृत्व में पुलिस सराहनीय कार्य कर रही है।

एक तरफ जहां सरकार अपराधियों पर धरपकड़ करने के लिए प्रयासरत है। वही पुलिस भी इस कार्य से पीछे नहीं है और आए दिन योगी सरकार के नेतृत्व में पुलिस सराहनीय कार्य कर रही है। इसी क्रम में आज बलरामपुर जनपद के थाना कोतवाली उतरौला पुलिस ने एक सराहनीय कार्य किया है। जिसमें दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से तकरीबन 1 कुंतल गांजा जिसकी अनुमानित कीमत 40 लाख रुपए समेत 1 देशी तमंचा, एक जिंदा कारतूस, टाटा कार आदि अवैध व संदिग्ध वस्तुओं को बरामद किया है।

मामला थाना कोतवाली उतरौला क्षेत्र का है जहां बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल के निर्देशन में अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण हेतु अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में आज सुबह 4:00 बजे कोतवाली उतरौला के प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह मय फोर्स के साथ मुखबिर की सूचना पर उतरौला-गोंडा मार्ग पर मधुपुर पुलिया के पास एक टाटा टियागो बिना नंबर के कार से दो अभियुक्तों ओम प्रकाश वर्मा व राम प्रकाश वर्मा को गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त जनपद गोंडा के थाना कोतवाली देहात के ग्राम मलारी के रहने वाले हैं और दो अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए अभियुक्त अवैध गांजा बेच रहे थे । जिनके कब्जे से 1 कुंटल 3 किलो 290 ग्राम गांजा एक देसी तमंचा,एक जिंदा कारतूस,गांजा विक्रय के 25342 रुपए व एक टाटा टियागो कार तथा गांजा सेवन का सामग्री बूम बूम का 50 पैकेट ओसीआई का 20 पैकेट बरामद किया गया पुलिस के जांच में पता चला कि अभियुक्तों के दोस्त रामजनम की जनपद गोंडा व बलरामपुर में लगभग 14 भांग व शराब की दुकान है।

जिनके आड़ में यह लोग अवैध गांजे का कारोबार करते हैं का रामजनम का लड़का पूर्व में बस्ती जनपद में एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया गया था अभियुक्तगण भी पूर्व में एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किए गए हैं लेकिन पुनः जमानत पर छूटने के पश्चात अपराध शुरू कर दी। अभियुक्त राम प्रकाश वर्मा की पत्नी गोंडा के मलारी गांव की ग्राम प्रधान भी है।

रिपोर्टर-मिथलेश कुमार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button