भारत में फिर से कमबैक करेगी AIWA, कम कीमत में लॉन्च करेगी ईयरफोन और नेकबैंड

ऑडियो सेगमेंट में जापानी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी AIWA एक बड़ा नाम है और अब भारत में फिर से कमबैक करते हुए कंपनी ने एक साथ ऑडियो प्रोडक्ट्स को पेश किया है. AIWA कंपनी अपने डिजाइन और साउंड क्वालिटी के लिए जानी जाती है.

AIWA ने भारत में नेकबैंड और ट्रू वायरलेस ईयरबड्स जैसे कई नए डिवाइसेस को पेश किया है, जो कि बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में आते हैं.AIWA ESBT 460 के प्रीमियम नेकबैंड है जो कि क्वॉड ड्राइवर से लैस है।

इसमें 8mm का क्वॉड स्पीकर ड्राइवर है। इसमें मेमोरी कार्ड लगाने के लिए भी स्लॉट दिया गया है। इसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है। इसे लेकर कंपनी ने हाई बास का दावा किया है। AIWA ESBT 460 में नेविगेशन के लिए फिजिकल बटन भी दिए गए हैं। इसकी बैटरी को लेकर 15 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। इसमें दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। इसकी कीमत 2,999 रुपये है।

मिड रेंज सेगमेंट में AIWA ने नया ESBT 460 नेकबैंड को उतारा है, इसकी कीमत 2,999 रुपये है. इसमें 8mm का क्वॉड स्पीकर ड्राइवर है, इसके अलावा इसमें मेमोरी कार्ड लगाने की सुविधा मिलती है. इसमें लगी बैटरी को लेकर दावा किया जा रहा है कि फुल चार्ज में यह 15 घंटे का बैकअप देगी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button