आजमगढ़: युवक की मौत के बाद हंगामा, चुनावी रंजिश में गाड़ी से कुचलकर मारने का आरोप

आजमगढ़ के महाराजगंज थाना के कटघरा मदरहवा गांव में युवक की मौत के बाद बवाल हो गया। चुनावी रंजिश में हत्या का आरोप लगाते हुए परिजन एसपी व डीएम को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे।

आजमगढ़ के महाराजगंज थाना के कटघरा मदरहवा गांव में युवक की मौत के बाद बवाल हो गया। चुनावी रंजिश में हत्या का आरोप लगाते हुए परिजन एसपी व डीएम को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स शव को कब्जे में लेने के लिए घंटों झूझती रहे। कई घंटे बाद समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लिया गया।

युवक 21 वर्षीय प्रिंस उर्फ बिट्टू यादव मंगलवार शाम को गंभीर हालत में महुला गढ़वल बांध पर मिला था और आशंका थी कि सड़क हादसे में घायल है। उसको परिजन जिला अस्पताल लाये जहां उसकी मौत हो गई। रात में ही शव घर लेकर चले गए। सुबह युवक को चुनावी रंजिश में बंधक बनाकर बांध पर ले जाकर गाड़ी चढ़ा कर मारने का आरोप लगाकर परिजनों व ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

ये भी पढ़ें-अस्थमा अटैक से राहत दिलाने में बेहद फायदेमंद है अजवाइन की चाय

बवाल बढ़ने की सूचना के साथ ही मौके पर सीओ सगड़ी डॉ राजेश तिवारी, महाराजगंज एस ओ गजानंद चौबे समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई। लोग उच्चाधिकारियों को बुलाने के लिए अड़ गए। कई घंटे की मशक्कत के बाद 11:30 बजे पुलिस शव को कब्जे में ले सकी। बिट्टू यादव बैंकॉक में काम करते थे और अपने माता पिता के इकलौते पुत्र थे। अभी कुछ दिन पहले ही घर आए थे। आरोप है कि चुनावी रंजिश को लेकर अनिल यादव संजय यादव रवि यादव अमन यादव समेत 6 से 7 लोग घटना को अंजाम दिया है।

बिट्टू के भाई राजेश यादव ने बताया कि प्रधान पद के चुनाव को लेकर आरोपियों ने धमकी दी थी कि अगर चुनाव हार गए तो छोड़ेंगे नहीं लगातार धमकी दी गई थी और घटना के दिन कल सुबह भी कहा था कि आज तुमको मारेंगे। पुलिस से भी शिकायत की जा रही थी लेकिन उसका कोई असर नहीं रहा घटना जब हुई तो महाराजगंज थाना पर पहले ले गए लेकिन वहां पर कोई नहीं था। इसके बाद जिला अस्पताल इलाज के लिए गए जहां मौत हुई। परिजनों ने महाराजगंज थानाध्यक्ष व दीवान को भी बदलने की मांग की है।

रिपोर्ट अमन गुप्ता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button